एप्पल हुई फेल!, अनाउंसमेंट के बाद बंद किया चार्जिंग मैट प्रोजैक्ट

  • एप्पल हुई फेल!, अनाउंसमेंट के बाद बंद किया चार्जिंग मैट प्रोजैक्ट
You Are HereTop Stories
Saturday, March 30, 2019-4:42 PM

गैजेट डैस्क : एप्पल ने आधिकारिक तौर पर घोषणा करते हुए बताया है कि उसने अपना वायरलैस चार्जिंग मैट प्रोजैक्ट बंद कर दिया है। कम्पनी ने कहा है कि AirPower वायरलैस चार्जिंग मैट कम्पनी के स्टैन्डर्ड्स पर खरा नहीं उतर रहा है। इसके अलावा इस चार्जिंग मैट से जुड़े किसी भी तरह के नए प्रोडक्ट को लाने की तैयारी कम्पनी ने नहीं की है इसी लिए अब इस प्रोजैक्ट को कैंसल कर दिया गया है।

  • आपको बता दें कि एयर पावर वायरलैस चार्जिंग डिवाइस को एप्पल ने सितम्बर 2017 में पेश किया था और उस समय लोगों में इस वायरलैस चार्जिंग प्रोडक्ट को लेकर काफी उत्सुकता देखी गई थी। कम्पनी ने कहा था कि इसे 2018 में लाया जाएगा लेकिन अब इस प्रोजैक्ट को अनाउंसमेंट करने के बावजूद बंद करने की जानकारी दी गई है। 

PunjabKesari

कम्पनी ने ग्राहकों से मांगी माफी

एप्पल के सीनियर वाइस प्रोजिडेंट (हार्डवेयर इंजीनियरिंग) Dan Riccio ने कहा है कि हमने एयर पावर वायरलैस चार्जिंग डिवाइस को लेकर काफी मेहनत की है लेकिन यह हाई स्टैन्डर्ड्स तक नहीं पहुंच पाया जिस वजह से हमने प्रोजैक्ट को कैंसिल किया है। हम उन ग्राहकों से माफी मांगते हैं जो इसके लॉन्च होने के बाद से ही इसे खरीदने के लिए उत्सुक थे। 

PunjabKesari

एप्पल के लिए खतरनाक हो सकता है यह निर्णय 

एप्पल हमेशा तब प्रोडक्ट्स को लॉन्च करती है जब वे बाजार में उन्हें उपलब्ध करवाने की क्षमता रखती है। एयरपावर चार्जिंग मैट के प्रोजैक्ट को कैंसल करने से एप्पल कम्पनी की साख पर काफी नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है। 

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh