Xiaomi ने किया दावा, अभी तक 10 लाख से ज्यादा बिके Mi Band 3

  • Xiaomi ने किया दावा, अभी तक 10 लाख से ज्यादा बिके Mi Band 3
You Are HereLatest News
Saturday, March 30, 2019-4:03 PM

गैजेट डेस्कः शाओमी का मी बैंड 3 (Xiaomi Mi Band 3) भारतीय बाजार में अभी तक का सबसे किफायती फिटनेस वीयरेबल है। Xiaomi का भारतीय मार्केट में अब तक का सफर बेहद ही शानदार रहा है। कंपनी ने शुक्रवार को Mi Band 3 बैंड को लेकर दावा किया कि ये अभी तक का सबसे ज्यादा बिकने वाला बैंड है। कंपनी का कहना है कि वह अब तक 10 लाख से ज्यादा Mi Band 3 यूनिट बेचने में सफल रही है। इसके अलावा कंपनी ने दावा किया कि यह भारत का टॉप वीयरेबल ब्रांड है।

Xiaomi ने 1 मिलियन यूनिट बेचने की जानकारी ट्वीट के जरिए दी थी। Mi Band 3 केवल ऑनलाइन ही नहीं बल्कि रिटेल स्टोर पर भी बिक्री के लिए उपलब्ध है। मी बैंड 3 स्टेप और स्लीप ट्रैकिंग को सटीक तरीके से ट्रैक करता है। Mi Band 3 की बैटरी लाइफ भी अच्छी है और इसमें ब्राइट डिस्प्ले है।

क्या है इसकी खासियतें
Xiaomi Mi Band 3 में बड़ा 0.78 इंच (128x80 पिक्सल) का OLED डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा बैटरी 110 एमएएच की है, इसे लेकर ऐसा दावा किया गया था कि यह 20 दिनों की बैटरी लाइफ प्रदान करती है। यह ब्लूटूथ 4.2 बीएलई कनेक्टिविटी के साथ आता है। यह 50 मीटर तक वाटर रेसिस्टेंट है। ट्रैकिंग क्षमता की बात करें तो मी बैंड 3 स्टेप्स की संख्या, हार्ट रेट को मापने, स्लीप पैटर्न का सही से विश्लेशण, कैलरी काउंट समेत कई फीचर्स से लैस है। शाओमी मी बैंड 3 एंड्रॉयड 4.4 और उसके बाद, या आईओएस 9.0 और उसके बाद के ओएस वर्ज़न पर चलने वाले डिवाइस के साथ काम करेगा। यह मी फिट ऐप के साथ आसानी से कनेक्ट हो जाता है।

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Isha