सिंगल चैनल ABS के साथ बजाज लाई नया प्लेटिना 110

  • सिंगल चैनल ABS के साथ बजाज लाई नया प्लेटिना 110
You Are HereGadgets
Monday, March 1, 2021-6:52 PM

ऑटो डैस्क: बजाज ऑटो ने अपने लोकप्रिय कम्यूटर बाइक प्लेटिना 110 को सिंगल चैनल ABS के साथ पेश कर दिया है। यह देश का पहला 110cc मोटरसाइकिल है जिसे कि इस सुरक्षा फीचर के साथ लाया गया है। इस मॉडल की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं जिनमें आप इसके फ्रंट में डिस्क ब्रेक व रियर में ड्रम ब्रेक के साथ सिंगल चैनल एबीएस रिंग देख सकते हैं।

PunjabKesari

प्लेटिना 110 ABS डिजाइन के मामले में मौजूदा प्लेटिना के जैसा ही है और इसमें भी 5 गियर ही मिलते हैं। 5वें गियर को कंपनी एच-गियर यानी हाईवे गियर कहती है जिसे कि खास तौर पर हाईवे ड्राइविंग को बेहतर बनाने के लिए दिया गया है। नई प्लेटिना 110 की कीमत 59,859 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से शुरू होती है। 

PunjabKesari

इंजन की बात करें तो बजाज प्लेटिना 110 में 110 सीसी का सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड, डीटीएस-आई इंजन लगाया गया है जो 7.8 बीएचपी की पॉवर और 8.3 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है। इस बाइक के सस्पेशन के साइज़ को अब 20 प्रतिशत तक बढ़ाया गया है। सड़क पर पंक्चर की स्थिति से बचने के लिए अब बाइक में ट्यूबलेस टायर भी दिए जा रहे हैं। कंपनी ने इसमें LED DRL के अलावा LED हेडलाइट को भी जोड़ दिया है। बजाज प्लेटिना 110 भारत में हीरो स्प्लेंडर आई स्मार्ट 110, टीवीएस विक्टर और होंडा लिवो जैसी बाइक्स को टक्कर देती है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News