नए फीचर्स के साथ जल्द लांच होगी बजाज की Dominar 2019

  • नए फीचर्स के साथ जल्द लांच होगी बजाज की Dominar 2019
You Are HereGadgets
Monday, January 14, 2019-4:07 PM

ऑटो डेस्क- भारत की प्रसिद्व वाहन निर्माता कंपनी बजाज मार्केट में Dominar 400 के नए मॉडल को लांच करने वाली है। नई बजाज डोमिनर 400 में टेलिस्कोपिक फ्रंट फॉर्क्स की जगह इनवर्टेड फॉर्क्स दिए गए हैं। एक बड़ा बदलाव एग्जॉस्ट में किया गया है, बाइक में अब ट्विन पोर्ट एग्जॉस्ट सेटअप दिया गया है। इसके अलावा बाइक का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी बदला गया है। अब इसमें साइड स्टैंड पोजिशन से लेकर सर्विस रिमाइंडर, इंजन किल स्विच ऑन/ऑफ, एवरेज फ्यूल एफिशिएंसी जैसी सुविधाएं मिलेंगी। हालांकि कंपनी ने इसके बारे में कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। 

PunjabKesariइसके अलावा बाइक का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी बदला गया है। अब इसमें साइड स्टैंड पोजिशन से लेकर सर्विस रिमाइंडर, इंजन किल स्विच ऑन/ऑफ, एवरेज फ्यूल एफिशिएंसी जैसी सुविधाएं मिलेंगी। वहीं बाइक में गियर पोजिशन इंडिकेटर अलग से दिया जाएगा। यह छोटी स्क्रीन वाला इंडिकेटर फ्यूल टैंक में लगा होगा। इसी स्क्रीन में ओडोमीटर और ट्रिप मीटर भी लगाया गया है। 

PunjabKesariकीमत व उपलब्धता

हालांकि कंपनी ने अभी इस बाइक की कीमत और उपलब्धता को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन माना जा रहा है कि इस बाइक की लॉन्चिंग मार्च 2019 में की जा सकती है और इसकी कीमत 1.63 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) हो सकती है। बता दें कि इस बाइक के फीचर्स की पूर्ण रुप से जानकारी लांचिंग के बाद ही सामने आएगी। 

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan

Popular News