लॉकडाउन के चलते न करें ये काम नहीं तो भरना पड़ेगा चालान

  • लॉकडाउन के चलते न करें ये काम नहीं तो भरना पड़ेगा चालान
You Are HereGadgets
Saturday, May 9, 2020-9:12 PM

ऑटो डैस्क: कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए भारत में इस वक्त लॉकडाउन जारी है। हालांकि सरकार ने कम जोखिम वाले क्षेत्रों में रहने वाले लोगों के लिए कुछ छूट दी हुई है, लेकिन कुछ लोग इस छूट का अनुचित लाभ उठाने की कोशिश कर रहे हैं। मेरठ में पुलिस ने एक BMW X7 कार के मालिक का चालान कटा है जोकि अपनी करोड़ों की गाड़ी पर नॉएडा से मेरठ करीब 100 किलोमीटर का रास्ता तय कर पहुंच गया था।

पुलिस से झूठ बोला कार का मालिक

बेगमपाल चौक पर मेरठ पुलिस ने जब कार को जांच के लिए रुकवाया तो कार चालक अजीब बहाने बनाने लगा। उसने बताया कि वह नोएडा से मेरठ दवाई और सब्जियां खरीदने आया है। पुलिस द्वारा दबाव बनाने पर उसने सच बताया कि वह बस ऐसे ही कार से घूमने निकला था। उसने बताया कि लॉकडाउन के कारण वह घर में बैठा परेशान हो गया था, इसी लिए वे अपनी BMW X7 कार से मेरठ चला आया। इसके बाद लॉकडाउन का नियम तोड़ने के जुर्म में चालक का चालान किया गया, लेकिन उसके व्हीकल को जब्त नहीं किया गया।

क्या पूरे रास्ते पुलिस ने कार को एक बार भी नहीं रोका?

आपको बता दें कि मेरठ और नोएडा उत्तर प्रदेश राज्य में हैं। पड़ोसी राज्य दिल्ली ने सभी सीमाओं को सील किया हुआ है। अधिकृत पास के साथ व आवश्यक कार्य होने पर ही प्रवेश दिया जा रहा है। सड़कों पर जगह -जगह बैरिकेडिंग की गई है, लेकिन ऐसा लगता है कि BMW X7 में व्यक्ति को पुलिस द्वारा पूरे रास्ते पर रोका नहीं गया, तभी वह 100 किलोमीटर दूर पहुंच गया।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News