IPL की शुरुआत के साथ BSNL लाया यूजर्स के लिए स्पेशल प्रीपेड प्लान्स

  • IPL की शुरुआत के साथ BSNL लाया यूजर्स के लिए स्पेशल प्रीपेड प्लान्स
You Are HereGadgets
Saturday, March 23, 2019-1:27 PM

गैजेट डेस्कः आईपीएल की शुरुआत के साथ बीएसएनएल अपने यूजर्स के लिए खास ऑफर लेकर आया है। इन प्रीपेड प्लान्स की कीमत 199 रुपये और 499 रुपये है और दोनों ही प्लान्स में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और डेली डेटा बेनिफिट्स के अलावा फ्री क्रिकेट एसएमएस अलर्ट्स भी मिलेंगे।

क्या है इन प्लान्स में खास

  • दोनों प्लान्स में यूजर्स को 1जीबी डेली डेटा बेनिफिट मिलेगा।
  • बीएसएनएल इस डेटा की मदद से लाइव आईपीएल मैच देखने का प्रचार कर रही है और मैच लाइव देखने के अलावा यूजर्स एसएमएस अलर्ट्स के जरिए भी लाइव अपडेट्स पा सकेंगे।
  • ये दोनों ही प्लान्स देशभर के उन 20 सर्कल्स में अवेलेबल हैं, जहां बीएसएनएल सेवाएं दे रहा है। यह कंफर्म नहीं किया गया है कि इन प्लान्स के साथ 2.2जीबी एक्सट्रा डेटा बेनिफिट्स मिलेंगे या नहीं।


199 रुपए का प्रीपेड प्लान
बीएसएनएल के 199 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग सुविधा होम सर्कल के लिए दी गई है। इस प्लान में क्रिकेट पर्सनल रिंगटोन और क्रिकेट एसएमएस अलर्ट की सुविधा भी मिल रही है। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है, जिस दौरान यूजर्स को रोज 1 जीबी डेटा मिलेगा।

499 रुपए का प्रीपेड
प्लान 499 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को वे सभी बेनिफिट्स मिल रहे हैं, जो 199 रुपए के प्लान में मिलते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 90 दिनों की है। साथ ही इस प्लान में यूजर्स को होम और नेशनल रोमिंग दोनों ही सर्कल में अनलिमिटेड कॉलिंग मिल रही है। इस प्लान में भी डेली 1जीबी मोबाइल डेटा दिया जा रहा है।


Edited by:Isha

Latest News