नेेटफ्लिक्स भारत में टेस्टिंग कर रही है सबसे सस्ता सब्सक्रिप्शन प्लान, जानिए क्या है इसमें खास

  • नेेटफ्लिक्स भारत में टेस्टिंग कर रही है सबसे सस्ता सब्सक्रिप्शन प्लान, जानिए क्या है  इसमें खास
You Are HereLatest News
Saturday, March 23, 2019-2:03 PM

 

गैजेट डेस्कः ऑनलाइन वीडियो कंटेंट प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने भारतीय यूजर्स के लिए किफायती सब्सक्रिप्शन प्लान की टेस्टिंग शुरू कर दी है। कैलिफोर्निया स्थित कंपनी ने अब देश में मोबाइल यूजर्स के लिए एक एंट्री-लेवल स्ट्रीमिंग प्लान के रूप में 250 रूपए का मेंबरशिप प्लान पेश किया है।

क्या है प्लान
250 रूपए के इस नेटफ्लिक्स प्लान की वैलिडिटी 30 दिनों की है। यह कीमत वर्तमान में ‘बेसिक’ पैकेज के रूप में इस्तेमाल कर रहे यूजर्स द्वारा भुगतान की आधी कीमत है। इस प्लान में यूजर्स को सिर्फ स्टैंडर्ड डेफिनेशन में कंटेंट देखने को मिलेंगे और कंटेंट सिर्फ एक मोबाइल स्क्रीन पर ही चलेगा। इसका मतलब यह है कि ग्राहक HD कंटेंट नहीं देख सकते हैं और स्ट्रीमिंग कंटेंट केवल अपने मोबाइल फोन या टैबलेट के माध्यम से देखी जा सकेंगी।

चल रही है टेस्टिंग
​​​​​​नेटफ्लिक्स ने पुष्टि करते कहा कि वो चुनिंदा देशों में अलग-अलग ऑप्शंस की टेस्टिंग कर रही है साथ ही नेटफ्लिक्स ने कहा है कि नए ऑफर्स सभी को नहीं दिखाई देंगे और मुमकिन है कि टेस्टिंग के बाद कुछ ऑफर्स यूजर्स को दिया ही ना जाए। फिलहाल ये कंफर्म नहीं है कि कंपनी सभी यूजर्स के लिए कब तक 250 रूपए का सब्सक्रिप्शन प्लान जारी करती है। 250 रूपए वाला नेटफ्लिक्स का यह प्लान आने के बाद तीन पहले से ही उपलब्ध बेसिक, स्टैंडर्ड HD और प्रीमियम अल्ट्रा HD प्लान्स में शामिल हो जाएगा।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Isha