BSNL ने दिया यूजर्स को तोहफा, फ्री में मिल रहा 5GB डेटा

  • BSNL ने दिया यूजर्स को तोहफा, फ्री में मिल रहा 5GB डेटा
You Are HereGadgets
Saturday, August 22, 2020-11:06 AM

गैजेट डैस्क: भारत की सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL ने कुछ चुंनिदा यूजर्स के लिए बेहद ही खास ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत यूजर्स को 5GB डेटा बिल्कुल फ्री में दिया जाएगा जिसे कि एक साल तक इस्तेमाल किया जा सकेगा। लेकिन इसका लाभ केवल उन्हीं यूजर्स को मिलेगा जोकि कंपनी की लैंडलाइन सर्विस का इस्तेमाल कर रहे हैं और उनके पास अभी ब्रॉडबैंड कनेक्शन उपलब्ध नहीं है।

BSNL ने इस नए ऑफर को केवल गुजरात सर्किल में ही फिलहाल उपलब्ध किया है और इसकी जानकारी कंपनी ने अपने गुजरात सर्किल के ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। सामने आई जानकारी के अनुसार BSNL के लैंडलाइन यूजर्स अब एक साल के लिए 5GB डेटा का लाभ उठा सकेंगे।

 

कंपनी ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए कहा है कि आसपास BSNL Wifi हॉटस्पॉट जोन में जाकर आप अपने स्मार्टफोन में WiFi ओपन करें और वहां दिए गए BSNL Wi-Fi SSID से उसे कनेक्ट कर दें। इसके बाद एक स्क्रीन पर एक पेज ओपन होगा, जिसमें Public Wifi, BSNL users और Landline के विकल्प मिलेंगे इनमें से आपको Landline पर क्लिक करना है। यहां आपको अपना एसटीडी कोड डालना होगा। इसके बाद आपके रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर एक पिन कोड आएगा उस पिन नंबर को डालकर लॉगइन करें। बस, इसके बाद आप 5GB फ्री डेटा का लाभ उठा सकते हैं।


Edited by:Hitesh

Latest News