BYD e6 Electric Car को मिला शानदार रिस्पॉन्स, कंपनी ने कुल 450 ग्राहकों को की कार की डिलीवरी

  • BYD e6 Electric Car को मिला शानदार रिस्पॉन्स, कंपनी ने कुल 450 ग्राहकों को की कार की डिलीवरी
You Are HereGadgets
Monday, September 12, 2022-4:06 PM

ऑटो डेस्क. BYD (Build Your Dreams) इंडिया ने साल 2020 में नई e6 कार को भारतीय बाजार में उतारा था। कंपनी ने ये कार 'क्रांतिकारी' ब्लेड बैटरी के साथ लॉन्च की थी। ये इस तकनीक के साथ भारत का पहला ऐसा मॉडल था। अब खबर सामने आ रही है कि इस कार को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। BYD e6 Electric Car को भारत के कुल 450 ग्राहकों को डिलीवर कर दिया गया है।

PunjabKesari
BYD इंडिया के इलेक्ट्रिक पैसेंजर व्हीकल बिजनेस के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट संजय गोपालकृष्णन ने कहा- 'ऑल-न्यू e6 को भारतीय ग्राहकों ने काफी पसंद किया है। इस कर की भारी डिमांड शून्य-उत्सर्जन वाला इकोसिस्टम बनाकर कार्बन उत्सर्जन को कम करने के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करती है। ऑल-न्यू e6 बैटरी सुरक्षा के मामले में हाई स्कोर करता है और BYD की पंचर-प्रतिरोधी ब्लेड बैटरी को अपनाने वाला यह भारत का पहला मॉडल है।'


पावरट्रेन

PunjabKesari
BYD e6 Electric Car में 71.7 kWh का ब्लेड बैटरी दिया गया है, जो एक बार चार्ज करने पर 520 किमी की WLTC रेंज और 415 किमी की WLTC (कंबाइंड ) रेंज देता है। 

PunjabKesari
बता दें BYD इन दिनों अपने नए मॉडल Atto 3 को लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है। इस कार को 11 अक्टूबर 2022 किया जाएगा और इसकी कीमत 25 लाख से 35 लाख रुपये तक हो सकती है।
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Parminder Kaur