CES 2019: आसुस ने लांच किया दुनिया के सबसे पतले डिस्प्ले बेजल वाला लैपटॉप

  • CES 2019: आसुस ने लांच किया दुनिया के सबसे पतले डिस्प्ले बेजल वाला लैपटॉप
You Are HereGadgets
Tuesday, January 8, 2019-10:15 AM

गैजेट डेस्क- लास वेगास में आयोजित CES 2019 में ताइवानी कंपनी आसुस ने ZenBook S13 लैपटॉप को लांच कर दिया है। कंपनी का दावा है यह दुनिया के सबसे पतले डिस्प्ले बेजल वाले लैपटॉप में से एक है। कंपनी ने इस लैपटॉप को नॉच डिजाइन के साथ लांच किया है। इस नॉच में वेबकैम है जिससे आपको ट्रू बेजल लैस स्क्रीन का एक्सपीरियंस मिलता है। इस नए लैपटॉप का वजन महज1 किलोग्राम है और इसे Utopia Blue कलर में पेश किया गया है।   

PunjabKesariस्पेसिफिकेशन्स

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस लैपटॉप में आपको लगभग 14इंच का डिस्प्ले मिलता है। इसमें 8th generation इंटैल कोर i7 CPU के साथ 16GB तक RAM और 1TB PCIe की SSD स्टोरेज दी गई है। ग्राफिक्स के लिए इसमें Nvidia’s GeForce MX150 discrete ग्राफिक्स प्रोसेसर दिया गया है, जिससे लैपटॉप में आपको हाई एंड गेम्स खेलने में कोई परेशानी नहीं होगी।

PunjabKesariAsus ZenBook S13 में दो USB Type-C ports के साथ सिंगल USB Type-A port है। इसके अलावा इसमें microSD card रीडर है। पिछले वर्जन की तरह इसके ट्रैकपैड में फिंगरप्रिंट सेंसर को इंटीग्रेट किया गया है। आपको बता दें कि नए लैपटॉप में स्लिम बेजल्स के चलते आपको 97% स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो मिलता है।

PunjabKesari
 


Edited by:Jeevan

Latest News