CES 2019: अब नहीं पड़ेगी हेयर स्टाइलिस्ट की जरूरत, पेश हुआ Smart Mirror

  • CES 2019: अब नहीं पड़ेगी हेयर स्टाइलिस्ट की जरूरत, पेश हुआ Smart Mirror
You Are HereTop Stories
Tuesday, January 8, 2019-1:35 PM

गैजेट डेस्क- कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक शो (CES 2019) के दौरान CareOS नाम की कंपनी ने एक ऐसे मिरर को पेश किया है जो आपको बताएगा कि कौन-सा हेयर स्टाइल आपके ऊपर अच्छा लगेगा। इस स्मार्ट मिरर की मदद से आप बिना बाल कटवाए अलग-अलग हेयर स्टाइल ट्राई कर सकते हैं और साथ ही अपने बालों को वर्चुअली कलर भी कर सकते हैं। हालांकि कंपनी ने अभी इसकी कीमत और उपलब्धता को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।

PunjabKesariइसकी खास बात यह है कि यह मिरर आपकी मुवमेंट को भी कैप्चर करता है यानि आप अपने सिर को हिलाकर भी हेयर स्टाइल ट्राई कर सकते हैं। इस मिरर में गूगल असिस्टेंट का भी सपोर्ट दिया गया है। यह स्मार्ट मिरर गेस्चर इंटरफेस के साथ आता है जिसकी मदद से आप इसके सामने खड़े होकर अपने हेयर स्टाइल के बारे में पता कर सकते हैं। इसमें आप नए हेयर स्टाइल के साथ खुद का वीडियो भी रिकॉर्ड कर सकते हैं।

PunjabKesari
आपको बता दें कि लास वेगास में आयोजित हुआ यह कंज्यूमर एक्जिबिशन शो 2019 8 जनवरी को शुरू हुआ है और 11 जनवरी तक चलेगा। इवेंट में 4500 कम्पनियां पहुंची हैं वहीं 150 देशों से 1,80,000 लोग यहां नई तकनीक पर आधारित प्रोडक्ट को देखने के लिए पहुंचे हैं। 

PunjabKesari
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan