कोरियोग्राफर राघव जुयाल ने खरीदी नई BMW X5,1 करोड़ है कीमत

  • कोरियोग्राफर राघव जुयाल ने खरीदी नई BMW X5,1 करोड़ है कीमत
You Are HereGadgets
Sunday, June 5, 2022-10:23 AM

ऑटो डेस्क: बी-टाउन स्टार्स अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए हमेशा चर्चा में रहते हैं। लग्डरी अपार्टमेंट्स के अलावा इनके गैराज में भी बीएमडब्ल्यू से मर्सिडीज, फरारी से लैंबोर्गिनी, ऑडी से रेंज रोवर और बेंतले से रॉल्स रॉयस तक तकरीबन सभी बेशकीमती कारें इन सेलिब्रिटीज के पास हैं। इन दिनों कई स्टार्स एक से बढ़कर एक लग्जरी कार खरीद रहे हैं। अब तक विक्रांत मैसी, अदिति राव हैदरी, बादशाह समेत कई स्टार्स ने अलग-अलग माॅडल्स की शानदार गाड़ियां खरीदी। 

PunjabKesari

वहीं अब इंडस्ट्री में 'स्लो मोशन किंग' के नाम से फेमस राघव ने नई बीएमडब्ल्यू एक्स5 सीरीज की नई कार खरीदी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी इस कार की कीमत 1 करोड़ है। उनकी ये कार ब्लू कलर की है। राघव की कार की तस्वीरें भी सामने आईं हैं।

PunjabKesari

X5 की कुछ प्रमुख फीचर्स की बात करें तो इसमें Apple CarPlay के साथ 12.3 इंच का एचडी इंफोटेनमेंट सिस्टम, 3 डी मैप्स, आईड्राइव टच और वॉयस कंट्रोल, हरमन कार्डन द्वारा संचालित 16 स्पीकर, 12.3 इंच का फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल, पैनोरमिक सनरूफ, 4-जोन क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम, 6-एयरबैग, एडेप्टिव फंक्शन के साथ लेजर लाइट हेडलैंप, ईबीडी के साथ एबीएस, ब्रेक कंट्रोल, हिल डीस्सेंट कंट्रोल, ट्रैक्शन कंट्रोल और बहुत कुछ शामिल हैं। 

PunjabKesari

बीएमडब्ल्यू एक्स5 के साथ 2 डीजल इंजन और पेट्रोल का ऑप्शन मिलता है। इसके डीजल इंजन 2998 सीसी और 2993 सीसी while पेट्रोल का है। यह ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है। वेरिएंट और फ्यूल टाइप के आधार पर एक्स5 का माइलेज 11.24 से 13.38 किमी/लीटर है।

 


Edited by:Smita Sharma