Audi द्वारा पेश हुआ Off-Road इलेक्ट्रिक कार का कांसेप्ट

  • Audi द्वारा पेश हुआ Off-Road इलेक्ट्रिक कार का कांसेप्ट
You Are HereGadgets
Monday, August 26, 2019-5:11 PM

ऑटो डेस्क : 2019 फ़्रैंकफर्ट मोटर शो में विश्व की प्रीमियम कार निर्माता Audi (ऑडी) एक नया कार कांसेप्ट पेश करने वाली है। इस नवीन कार कांसेप्ट का नाम Audi AI होगा। इससे पहले भी ऐसी ही फ्यूचरिस्टिक कांसेप्ट कार को 2017 में पेश किया गया था, तब उस कार को AICON दिया गया था लेकिन अब इसे Audi AI : Trail नाम से जाना जायेगा। कंपनी ने इसके बारे में खुलासा न करके केवल इसका टीज़र रिलीज़ किया है। ऑडी कंपनी ने इस कार को एक ऑफ-रोड इलेक्ट्रिक कार के तौर पर पेश किया है। 

 

Audi AI Trail के टीज़र से डिज़ाइन की झलक 

 

 

डिज़ाइन से साफ़ ज़ाहिर है कि कार व्हील्स को पीछे किया गया है और जबकि हमें केवल साइड का एक स्नेपशॉट देखने को मिलता है। यह स्पष्ट है कि इस कार के पैनल में कोई ओवरहैंग नहीं हैं। यह स्पष्ट लेबल और बड़े ऑफ-रोड टायर से लैस है जो इसके ऑफ रोड कार होने की पूरी तस्दीक देते हैं। 

 

ऑडी एआई: ट्रेल में कोई कर्व्स देखने को नहीं मिले लेकिन डिस्प्लेके लिए एक बड़ा ग्लास एरिया पूरी बॉडी में दिया गया है। ऑटो एक्सपर्ट्स मानते हैं और यह जमीन से थोड़ा ऊँचा लगा हुआ है। 

 

ऑडी द्वारा हमें तैयारमॉडल्स 10 सितंबर 2019 को देखने को नहीं मिल सकते है। जहां तक पावरट्रेन का सवाल है ऑडी ने उस पर अभी तक कुछ नहीं कहा है और वास्तव में कि यह इलेक्ट्रिक ऑफ रोड कार एक रोमांचकारी पहेली जिसे कंपनी ने भविष्य के एक बड़े बदलाव के तौर पर पेश किया गया है। 
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey