भारतीय सड़कों के हिसाब से Continental ने तैयार की मेड इन इंडिया टायरों की नई रेंज

  • भारतीय सड़कों के हिसाब से Continental ने तैयार की मेड इन इंडिया टायरों की नई रेंज
You Are HereGadgets
Wednesday, August 19, 2020-6:21 PM

ऑटो डैस्क: टायर निर्माता कंपनी कॉन्टिनेंटल भारतीय सड़कों के हिसाब से तैयार की गई 6 पैसेंजर व्हीकल टायर्स की नई रेंज को पेश करने वाली है। कंपनी का कहना है कि अल्ट्राकॉन्टैक्ट यूसी6 और कम्फर्टकॉन्टैक्ट सीसी6 टायर्स की नई रेंज को खास तौर पर भारतीय सड़कों के हिसाब से ही डिजाइन किया गया है। इन्हें कंपनी ने भारतीय ग्राहकों की ड्राइविंग हैबिट्स और उनकी जरूरतों को गहराई से समझकर ही तैयार किया है।

कंपनी का बयान

कंपनी के टायर्स बिजनेस के प्रमुख, क्लॉड डी'गामा रोज ने कहा कि "एक प्रीमियम टायर निर्माता के तौर पर कॉन्टिनेंटल की दुनिया में एक अलग पहचान है। इन टायर्स को इनके उच्च प्रदर्शन, सुरक्षा, बेहतर माइलेज और कम्फर्ट जैसे फीचर्स को ध्यान में रख कर ही तैयार किया गया है।

मेड इन इंडिया होंगे ये टायर्स

जानकारी के अनुसार इन टायर्स की प्रोडक्शन कॉन्टिनेंटल के उत्तर प्रदेश स्थित मोदीपुरम प्लांट में की जाएगी। इस प्लांट में कंपनी बसों और ट्रकों के टायर्स का भी उत्पादन करती है। कॉन्टिनेंटल के अनुसार यूसी 6 उन ग्राहकों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है, जो आराम की चाह रखते हैं और क्वालिटी से समझौता नहीं करते हैं। वहीं सीसी 6  टायर को खास तौर पर गीली सड़कों पर पूर्ण नियंत्रण और कम से कम दूरी में एक्सट्रीम ब्रेकिंग के लिए डिजाइन किया गया है। यह टायर 14 से 17 इंच रिम के लिए जल्द उपलब्ध किए जाएंगे।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News