Evolet ने अपनी 1 क्वाड-बाइक और 3 इलेक्ट्रिक स्कूटर को बाजार में किया लॉन्च

  • Evolet ने अपनी 1 क्वाड-बाइक और 3 इलेक्ट्रिक स्कूटर को बाजार में किया लॉन्च
You Are HereGadgets
Thursday, September 5, 2019-6:11 PM

गैजेट डेस्क : ऑटो सेक्टर की नई स्टार्टअप इलेक्ट्रिक वाहन कंपनी Rissala Electric Motors ने भारत में अपनी पहली तीन नई इलेक्ट्रिक स्कूटर और एक नई इलेक्ट्रिक क्वाड- बाइक लॉन्च की है। कंपनी ने अपनी Evolet ब्रैंड की नई रेंज में तीन नए स्कूटर पोलो, डर्बी और पोलो पोनी और क्वाड-बाइक में इवोलेट वॉरियर को शामिल किया है। 


एवोलेट पोलो 

 

Image result for evolet electric scooters

 

पोलो दो अलग-अलग पोलो ईज़ी और पोलो क्लासिक वेरिएंट में उपलब्ध है। पोलो ईज़ी में 48V 24Ah VRLA बैटरी पैक है और इस स्कूटर की कीमत 34,499 रुपये है। पोलो क्लासिक में 48V 24Ah लिथियम आयन बैटरी है और इस स्कूटर की कीमत 54,499 रुपये है।

 

एवोलेट पोलो पोनी

 

Image result for evolet electric scooter polo pony

 

पोलो पोनी दो अलग-अलग पोलो पोनी ईज़ी और पोलो पोनी क्लासिक वेरिएंट में उपलब्ध है।पोलो पोनी ईज़ी में 48V 24Ah VRLA बैटरी है और इस स्कूटर की कीमत 39,499 रुपये है। पोलो पोनी क्लासिक में 48V 24Ah लीथियम आयन बैटरी है और इस स्कूटर की कीमत 49,499 रुपये है।


 

एवोलेट डर्बी

 

Image result for evolet derby

 

Evolet डर्बी दो अलग-अलग Evolet Derby EZ और Evolet Derby क्लासिक वेरिएंट में उपलब्ध है। Evolet Derby EZ में 60V 30Ah VRLA की बैटरी अधिक शक्तिशाली है और इस स्कूटर की कीमत 46,499 रुपये है। डर्बी ईज़ी में लीथियम आयन बैटरी है और इस स्कूटर की कीमत 59,999 रुपये है।


रेंज की बात करें तो ये तीनों स्कूटर फुल चार्ज के साथ 60 किमी की दूरी तय कर सकते हैं। अधिकतम गति की बात करें तो यह 25 किमी प्रति घंटे की गति से चल सकती है।


एवोलेट वॉरियर 

 

Image result for evolet electric scooter derby

 

इन तीन स्कूटरों के अलावा, इवॉलेट ने एक नई इलेक्ट्रिक क्वाड बाइक इवॉलेट वारियर लॉन्च की है। Evolet Warrior में 72V 40Ah लिथियम आयन बैटरी और 3KW इलेक्ट्रिक मोटर है।
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey