एक्सपर्ट ने किया खुलासा :  Apple जल्द लॉन्च करेगा नेक्स्ट स्मार्टवॉच सीरीज

  • एक्सपर्ट ने किया खुलासा :  Apple जल्द लॉन्च करेगा नेक्स्ट स्मार्टवॉच सीरीज
You Are HereGadgets
Saturday, August 17, 2019-6:07 PM

गैजेट डेस्क : एप्पल कंपनी प्रोडक्ट्स के फेमस एक्सपर्ट मिंग-ची कूओ ने आज एक और रिसर्च नोटप्रकाशित किया है। यह रिसर्च नोट ऐप्पल वॉच सीरीज़ 5 वियरबेल स्मार्टवॉच के बारे में है जो स्पष्ट रूप से इस फॉल सीजन में लॉन्च होने जा रहा है। यह दिलचस्प बात है क्योंकि अब तक हमने Apple के जेन-नेक्स्ट वियरबेल के बारे में कोई भी न्यूज़ लीक या अपडेट देखा या सुना नहीं था।  


 

ऐप्पल वॉच सीरीज़ 5 स्मार्टवॉच को लेकर अनुमान या अफवाह  ? 

 


यदि कूओ सही है (बात नोट करने वाली है कि वह अधिकतर समय सही साबित हुए है) तो हम देख सकते हैं कि वॉच सीरीज़ 5 में ऐप्पल के बड़े फॉल इवेंट में आईफोन 11 के साथ लॉन्च हो सकता है जो आगामी 10 सितम्बर को आयोजित होने जा रहा है। 

 

Apple वॉच सीरीज़ 5 और उसके अगले मॉडल्स JDI के डिस्प्ले से लैस होंगे। जापानी कंपनी JDI के पैनल 2019 में एप्पल के कुल ऑर्डर का लगभग 15-20% और 2021 में 70-80% तक का हिस्सा बना देंगे। यह क्रमिक वृद्धि के साथ-साथ LG iPhones के लिए कितने डिस्प्ले की आपूर्ति करता है उस पर भी निर्भर करता है।

 

उस मामले में Apple को BOE को भी टारगेट किया हुआ है ताकि उसकी सप्लाई चेन डाइवर्सिफाइड बन सके। नोट करने वाली बात यह है कि सैमसंग इस समय मुख्य iPhone डिस्प्ले निर्माता है। मिंग-ची कूओ ने अनुमान लगाया है कै नए एप्पल स्मार्टवॉच का केस टाइटेनियम की जगह सिरेमिक मटेरियल का बना होगा और इसके साथ ही इसमें माइक्रो LED भी अटैचड होगा। 


Edited by:Harsh Pandey

Latest News