Fitbit Versa 2 स्मार्टवॉच हुआ लॉन्च , पाइये यह शानदार फीचर्स

  • Fitbit Versa 2 स्मार्टवॉच हुआ लॉन्च , पाइये यह शानदार फीचर्स
You Are HereGadgets
Thursday, August 29, 2019-10:26 AM

गैजेट डेस्क : Fitbit ने Versa स्मार्टवॉच के अगले वर्जन की घोषणा कर दी है। इस नए स्मार्टवॉच का नाम है Fitbit Versa 2 और यह ओएलईडी डिस्प्ले, अमेज़ॅन एलेक्सा और स्पॉटिफ़ इंटीग्रेशन के साथ-साथ तेज़ प्रोसेसर और लंबे समय तक चलने वाली बैटरी से लैस है। 

(Versa 2) वर्सा 2 के साथ Fitbit ने Fitbit Premium नामक एक नई कोचिंग सेवा की घोषणा की। यह $ 10 प्रति माह या $ 80 प्रति वर्ष के दर पर कोचिंग सर्विस देगी जिसमें आपको वर्कआउट, कैलोरी सेवन और वजन नियंत्रण के लिए टुटोरिअल्स प्रोवाइड किये जायेंगे। 

 वर्सा 2 के सभी वैरिएंट्स में एक एल्युमीनियम केसिंग की सुविधा है जो अब एनएफसी के साथ आता है और फिटबिट पे के साथ-साथ आपको कांटेक्टलेस पेमेंट के लिए स्मार्टवॉच का ही उपयोग करने की अनुमति देता है। 24/7 हार्ट बीट ट्रैकिंग और 50M की वाटर रेजिस्टेंस फीचर भी इसमें शामिल है जिसका अर्थ है कि आप अपने तैराकी वर्कआउट को भी अच्छे से ट्रैक कर सकते हैं। 

 

Fitbit Versa 2 की खासियतें जानिये 

 

Image result for fitbit versa 2

 

इसके अलावा, इसमें रनिंग, साइक्लिंग, योगा के साथ-साथ नए स्लीप ट्रैकिंग मोड्स के लिए सभी स्टैण्डर्ड फिटनेस ट्रैकिंग मोड दिए गए हैं। नया स्लीप स्कोर फ़ंक्शन आपके स्लीप पैटर्न की एक विस्तृत ब्रेकडाउन ग्रेड पैटर्नशीट को डेवेलप करता है वह भी आपके हार्ट बीट के आधार पर।


डिवाइस में ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले भी है जो तुरंत समय , वर्कआउट प्रोग्रेस और बैटरी लाइफ को देखने में काम आता है।  जहां तक ​​बैटरी जीवन की बात है, फिटबिट एकल चार्ज पर 5 दिन का वादा कर रही है जो कि अपने पिछलेवर्जन की तुलना में पूरा एक दिन अधिक है। वर्सा 2 में केवल बाईं ओर एक बटन है जो प्रोग्राम करने योग्य है। अभी भी कोई  इनबिल्टGPS नहीं दिया गया है, इसलिए आपको अपने रनिंग को ट्रैक करने के लिए अपने फ़ोन को पेअर करना होगा।

 

Image result for fitbit versa 2

 

फिटबिट वर्सा 2 आज से शुरू होने वाले प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है और यह 15 सितंबर से शुरू होने वाले ऑफलाइन सेल में स्टोर्स में उपलब्ध होगा। रेगुलर वर्जन के लिए रिटेल प्राइस $ 199  है जबकि स्पेशल एडिशन जो एक अतिरिक्त बुने हुए स्ट्रैप की सुविधा देता है, वह $ 229 में ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। 


Edited by:Harsh Pandey

Latest News