महज 7,900 रुपए की कीमत में आपका हो सकता है Galaxy Note 9!

  • महज 7,900 रुपए की कीमत में आपका हो सकता है Galaxy Note 9!
You Are HereGadgets
Saturday, August 11, 2018-4:51 PM

जालंधर- हाल ही में सैमसंग ने अपना लेटेस्ट फैबलेट गैलेक्सी नोट 9 को न्यूयॉर्क के एक इवेंट में लांच किया है। गैलेक्सी नोट 9 फैबलेट 6.4 इंच QHD+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ आता है जिसमें 6 जीबी/ 8 जीबी रैम तो वहीं 128 जीबी और 512 जीबी का स्टोरेज दिया गया है। भारत में गैलेक्सी नोट 9 के लिए प्री-ऑर्डर शुरू हो गया है और इसपर कई सारे ऑफर्स भी मिल रहे हैं। सैमसंग के स्टोर के अलावा यह फोन एयरटेल के ऑनलाइन से भी ऑर्डर किया जा सकता है और एयरटेल फोन के साथ शानदार ऑफर भी दे रहा है। एयरटेल के स्टोर से फोन को 7,900 रुपए के डाउन पेमेंट पर खरीदा जा सकता है।

PunjabKesariएेसे उठाए लाभ 

सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 को प्री ऑर्डर करने के लिए यूजर्स एटरटेल के ऑनलाइन स्टोर पर जा सकते हैं। वहीं जाकर यूजर्स को लॉग ऑन करना पड़ेगा जहां से डिवाइस को चुनकर ऑर्डर किया जा सकता है। इसके साथ आपको पोस्टपेड प्लान भी मिलेगा। डाउनपेमेंट के बाद 24 महीने तक आपको 2,999 ईएमआई के तौर पर देने होंगे और इसी में आपका पोस्टपेड प्लान भी होगा।

PunjabKesari

पोस्टपेड प्लान

इस पोस्टपेड प्लान के तहत आपको 100 जीबी डाटा हर महीने मिलेगा, अनलिमिटेड कॉलिंग, अमेजॉन प्राइम की मेंबरशिप और एयरटेल सिक्योर डिवाइस प्रोटेक्शन पैकेज मिलेगा। एयरटेल के इस ऑफर के तहत आपको कुल 79,876 रुपए देने होंगे। वहीं फोन की बिक्री 22 अगस्त से शुरू होगी।

PunjabKesari


Edited by:Jeevan

Latest News