Harley - Davidson की LiveWire इलेक्ट्रिक बाइक इस महीने होगी लॉन्च

  • Harley - Davidson की LiveWire इलेक्ट्रिक बाइक इस महीने होगी लॉन्च
You Are HereBikes
Monday, August 12, 2019-4:19 PM

ऑटो डेस्क : प्रीमियम बाइक ब्रांड Harley - Davidson अपनी पहली इलेक्ट्रिक बाइक LiveWire को 27 अगस्त को भारत में पेश करेगा। अपनी पहली इलेक्ट्रिक बाइक के अलावा कंपनी एक और नई बाइक को पेश करेगी। जनवरी महीने में कंपनी LiveWire इलेक्ट्रिक बाइक की यूएस प्राइसिंग को लेकर घोषणा की थी और इसके बाद अब इसे भारत में लॉन्च किया जायेगा। 


Harley - Davidson LiveWire भारत में कब होगी लॉन्च  ? 

 

PunjabKesari

 

27 अगस्त को होने वाले इवेंट में Harley - Davidson Livewire की इंडियन लॉन्च को लेकर एलान कर सकती है। ऑटो एक्सपर्ट्स ने उम्मीद जताई है कि यह बाइक साल के अंत या वर्ष 2020 की शुरुआत में लॉन्च हो सकती है। दरअसल कंपनी की ऑफशियल वेबसाइट पर लाइववायर बाइक की लिस्टिंग की गई है। 

 

हार्ले-डेविडसन लाइववायर के संस्करण 2018 को ईआईसीएमए मोटरसाइकिल शो में पेश किया गया था और यह पांच साल से अधिक समय से मार्किट मेंबना रहा है। नई हार्ले-डेविडसन लाइववायर एक न्यू इलेक्ट्रिक पॉवरट्रेन के साथ आता है जिसे  H-D Revelation कहा जाता है। जिसमें एक स्थायी चुंबक इलेक्ट्रिक मोटर होता है जो 15.5 kWh बैटरी द्वारा संचालित होता है। मोटर 116 एनएम के पीक टॉर्क के साथ 78 kW या 104.6 bhp का पावर आउटपुट प्रदान करता है। 


हार्ले की इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल 3.5 सेकंड में 0-100 किमी प्रति घंटे का स्प्रिंट करने में सक्षम है और विशेष रूप से  2 सेकंड से भी कम समय में यह बाइक 100 किमी प्रति घंटे से 128 किमी प्रति घंटे की रफ्तार तक पहुँच सकती है। 15.5 kWh की शक्तिशाली बैटरी की बदौलत, लाइववायर सिंगल चार्ज पर 235 किलोमीटर तक की दूरी तय कर सकती है लाइववायर मोटरसाइकिल 12-वोल्ट की लिथियम-आयन एक्सेसरी बैटरी से भी लैस है जोइलेक्ट्रिक स्टार्ट-अप के साथ है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey