ओणम उत्सव पर Hero Electric का खास तोहफा, हर 100वें ग्राहक को देगी मुफ्त ई-स्कूटर

  • ओणम उत्सव पर Hero Electric का खास तोहफा, हर 100वें ग्राहक को देगी मुफ्त ई-स्कूटर
You Are HereGadgets
Saturday, September 3, 2022-10:31 AM

ऑटो डेस्क. भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड तेजी से बढ़ रही है। इलेक्ट्रिक कार्स, बाइक्स और स्कूटर्स को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। कंपनियां भी ग्राहकों को खुश करने का हर संभव प्रयास कर रही है। इसी बीच फेस्टीवल सीजन की शुरुआत के मौके पर Hero Electric कंपनी ने ग्राहकों को ओणम पर एक खास ऑफर पेश किया है। Hero Electric केरल में हर 100वें ग्राहक को एक मुफ्त ई-स्कूटर देगी। ये ऑफर ओणम उत्सव के खत्म होने तक रहेगा। ग्राहकों को ई-स्कूटर पर पांच साल की वारंटी मिलेगी, जिसमें दो साल की एक्सटेंडेड वारंटी शामिल है। 

PunjabKesari

 

 

 

इस मौके पर हीरो इलेक्ट्रिक के सीईओ सोहिंदर गिल ने कहा- 'हम देश में ईवी अपनाने को तेज करने के लिए प्रतिबद्ध हैं और मानते हैं कि इस तरह के उत्सव हरित गतिशीलता समाधान को अपनाने में तेजी लाने के लिए मानसिकता में बदलाव को अपनाने का सबसे अच्छा समय है। ओणम केरल में लंबे समारोहों की शुरुआत का प्रतीक है, जो ग्राहकों की भावनाओं में समग्र सकारात्मकता प्रदर्शित करता है। हीरो में हमारा लक्ष्य ईवी पैठ को गहरा करने के लिए अपने ग्राहकों से जुड़कर दूर-दराज के इलाकों में अधिक से अधिक पैठ बनाना है। इस ओणम हम अपने ग्राहकों को एक अनूठा प्रस्ताव पेश करके पूरे केरल में इलेक्ट्रिक वाहन अपनाने में क्रांति लाने के लिए एक और कदम उठा रहे हैं।'

 

PunjabKesari
बता दें इस साल के शुरू में Hero Electric ने देश भर में 1000 टचप्वाइंट हासिल करने के लिए केरल के मल्लापुरम में अपनी सबसे बड़ी डीलरशिप का उद्घाटन किया। इसके अलावा कंपनी ने आसानी से ईवी फाइनेंसिंग के लिए एयू स्मॉल बैंक के साथ साझेदारी की भी घोषणा की। 

PunjabKesari


Edited by:Parminder Kaur