Honda ने अफ्रीका ट्विन, फायरब्लेड और गोल्ड विंग टूर मॉडल्स को किया रिकॉल, फ्यूल इंजेक्शन यूनिट में आई समस्या

  • Honda ने अफ्रीका ट्विन, फायरब्लेड और गोल्ड विंग टूर मॉडल्स को किया रिकॉल, फ्यूल इंजेक्शन यूनिट में आई समस्या
You Are HereGadgets
Saturday, September 3, 2022-11:15 AM

ऑटो डेस्क. होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने अपनी तीन बाइक्स को वापस बुलाने का ऐलान किया है, जिसमें CRF1100 अफ्रीका ट्विन, CBR1000RR-R फायरब्लेड और GL1800 गोल्ड विंग टूर शामिल है। इस रिकॉल में 2020 और 2022 के बीच बनाए गए मॉडल्स को रखा गया है। कहा जा रहा है कि इन मॉडलों के पीजीएम-एफआई या फ्यूल इंजेक्शन यूनिट में गड़बड़ी के संकेत है।

PunjabKesari
Honda ने मोटरसाइकिलों के पीजीएम-एफआई या फ्यूल इंजेक्शन यूनिट की सेटिंग को चैक किया, जिसके बाद रिकॉल की घोषणा की गई। कंपनी का कहना है कि इससे राइडिंग करते समय इंजन के रुकने की संभावना है। हालांकि इससे पहले भारत में ऐसा कोई भी मामला सामने नहीं आया है। 

PunjabKesari


फ्री में होगी अपडेट प्रक्रिया

PunjabKesari

होंडा इस समस्या को ठीक करने के लिए प्रभावित मोटरसाइकिलों में एक सॉफ्टवेयर अपडेट करेगी। इसके लिए कोई फीस नहीं ली जाएगी और मोटरसाइकिल के वारंटी में रहने के बावजूद अपडेट किया जाएगा। अपडेट देश भर में बिगविंग टॉपलाइन डीलरशिप पर किया जाएगा और यह आज से शुरू है। कंपनी का कहना है कि वह अपने बिगविंग डीलरशिप के माध्यम से प्रभावित मोटरसाइकिलों के ग्राहकों तक पहुंचेगी, जो मालिकों को उनके वाहन के टेस्टिंग के बारे में जानकारी देंगे। इसके अलावा ग्राहक होंडा बिगविंग वेबसाइट पर अपने वाहन की VIN का उपयोग कर पता कर सकते हैं कि उनकी बाइक को रिकॉल किया गया है या नहीं। 


Edited by:Parminder Kaur

Latest News