अमरीकी मार्केट में फिर से एंट्री करेगी Nokia, लांच करेगी नोकिया 3.1 प्लस और नोकिया 2

  • अमरीकी मार्केट में फिर से एंट्री करेगी Nokia, लांच करेगी नोकिया 3.1 प्लस और नोकिया 2
You Are HereGadgets
Sunday, January 27, 2019-12:31 PM

गैजेट डेस्क- फिनलैंड की कंपनी एचएमडी ग्लोबल ने वेरिजॉन और क्रिकेट वायरलेस की साझेदारी में नोकिया 3.1 प्लस और नोकिया 2 को अमरीका में लांच करने का फैसला किया है। रिपोर्ट में एचएमडी ग्लोबल के अमरीकी बाजार के उपाध्यक्ष मौरिजो एंजेलोन के हवाले से कहा गया है, “अभी दो साल पहले से हम वैश्विक स्तर पर उद्देश्यपूर्ण और विशिष्ट डिजाइन वाले विश्वसनीय और टिकाऊं नोकिया फोन मुहैया कराने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

PunjabKesari
इसके अलावा उन्होंने कहा, “शानदार उपभोक्ता प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद। हमें अब ऐसी स्थिति पर गर्व है, जहां हम उत्तरी अमरीका के सबसे बड़े वायरलेस सेवा प्रदाताओं की साझेदारी में अपने पदचिन्हों का विस्तार कर सकते हैं।” वेरिजॉन पर उपलब्ध नोकिया 2वी में 5.5 इंच का एचडी स्क्रीन, आठ मेगापिक्सल का एएफ के साथ पिछला कैमरा, पांच मेगापिक्सल का अगला कैमरा, आठ जीबी का इंटरनल स्टोरेज और 4,000 एमएएच की बैटरी है।

PunjabKesariवहीं नोकिया 3.1 प्लस क्रिकेट वायरलेस पर उपलब्ध होगा, जिसमें स्नैपड्रैगन 439 चिपसेट के साथ पांच जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। इसमें छह इंच का एचडी प्लस 18:9 डिस्प्ले, 13 मेगापिक्स प्लस पांच मेगापिक्सल का पिछला कैमरा सेटअप और आठ मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा। ऐसे में देखना होगा कि लांच के बाद अमरीकी मार्केट से कंपनी को कैसा रिस्पांस मिलता है। 
 


Edited by:Jeevan

Latest News