होंडा लाई धमाकेदार ऑफर, इस क्रूज़र बाइक की खरीद पर मिलेगा 5,000 रुपये का कैशबैक

  • होंडा लाई धमाकेदार ऑफर, इस क्रूज़र बाइक की खरीद पर मिलेगा 5,000 रुपये का कैशबैक
You Are HereGadgets
Wednesday, December 23, 2020-11:40 AM

ऑटो डैस्क: होंडा ने हाल ही में अपनी क्रूज़र सेगमेंट की बाइक H'ness CB350 को लॉन्च किया है। बेहद ही आकर्षक डिजाइन और दमदार इंजन से लैस इस बाइक की कीमत 1.85 लाख रुपये से शुरू होती है। इस बाइक की खरीद पर कंपनी पूरे 5,000 रुपये का कैशबैक दे रही है। यह ऑफर केवल डेबिट कार्ड या क्रेडिट कार्ड से EMI ट्रान्जैक्शन पर ही लागू होगा। इसके अलावा इस स्कीम का लाभ वो लोग भी उठा सकते हैं जो स्टैंडर्ड चार्टेड, यैस बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा, फेडरल बैंक और आईसीआईसीआई बैंक से बाइक को फाइनेंस करवाते हैं। यह ऑफर 31 दिसंबर तक वैलिड है।

इस ऑफर को देश भर में लागू कर दिया गया है। ग्राहक ऑनलाइन और ऑफलाइन किसी भी तरीके से वाहन खरीदनें पर इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। कैश डिस्काउंट और फाइनेंस स्कीम केवल दिसंबर 2020 के दौरान की गई खरीदारी के लिए मान्य है। वर्तमान में Honda H'ness CB350 दो वेरिएंट्स में उपलब्ध है, जिसके प्रत्येक वेरिएंट को तीन रंगों के विकल्प के साथ लाया गया है।

इंजन

Honda H'Ness CB350 में 348cc का सिंगल सिलेंडर, फ्यूल इंजेक्टेड, एयर कूल्ड इंजन लगा है जिसे कि 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। यह इंजन 20.8 hp की पावर और 30 Nm का टार्क जेनरेट करता है।

चुनिंदा फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो Honda H'ness CB350 में ब्लूटुथ कनेक्टिविटी की सुविधा दी गई है। आप अपने स्मार्टफोन को इसके मीटर के साथ कनैक्ट कर सकते हैं। इसके अलावा बैटरी हैल्थ मॉनिटर, ऑल LED लाइटनिंग सिस्टम और वॉयस कंट्रोल सिस्टम की भी सुविधा इसमें मिलती है। डुअल हॉर्न इसमें कंपनी से ही लगाए गए हैं।


Edited by:Hitesh

Latest News