HTC U12 प्लस स्मार्टफोन के सभी स्पेसिफिकेशंस का हुआ खुलासा, 23 मई को होगा लांच

  • HTC U12 प्लस स्मार्टफोन के सभी स्पेसिफिकेशंस का हुआ खुलासा, 23 मई को होगा लांच
You Are HereLatest News
Saturday, May 19, 2018-10:05 AM

जालंधरः ताइवन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी HTC आने वाली 23 मई को अपना  नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन HTC U12 प्लस लांच करने वाली है। वहीं, ऑफिशियल लॉन्च से पहले ही इसके प्रैस रेंडर्स व सभी स्पेसिफिकेशंस की जानकारी ऑनलाइन लीक हो गई है। ये सभी जानकारी जाने-माने टिपस्टर इवान ब्लास द्वारा लीक की गई है, जिसमें कि ये नया स्मार्टफोन बैक साइड पर translucent डिजाइन के साथ देखने को मिलता है, जोकि हम इससे पहले HTC U11 में भी देख चुके हैं।

 

स्पेसिफिकेशंसः
 
स्पेसिफिकेशंस की तो HTC U12 प्लस में लिक्विड सरफेस डिजाइन दिया गया है  इसके अलावा इस स्मार्टफोन में प्रैशर-सेंसेटिव बटन्स दिए गए हैं और एक नया टच फीडबैक एक्सपीरियंस भी इसमें दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 6 इंच की क्वाड HD प्लस सुपर LCD 6 डिस्प्ले है जिसका स्क्रीन रेज्योलेशन 2280 x 1440 पिक्सल्स है।

 

हार्डवेयर की तो ये लेटेस्ट क्वालकोम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर, एड्रिनो 630 GPU, 6GB रैम और 64GB/128GB इंटरनल स्टोरेज क्षमता के दो वेरिएंट्स है, जिनकी मेमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड से 2TB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। इसमें 3500mAh क्षमता वाली बैटरी है जोकि क्वालकोम क्विक चार्ज 3.0 सपोर्ट के साथ है, जिससे कि ये स्मार्टफोन 50 प्रतिशत तक केवल 35 मिनट में ही चार्ज हो जाएगा।

 

फोटोग्राफी के लिए इसमें डुअल रियर कैमरा सैटअप दिया गया है, जिसमें कि एक 12 मेगापिक्सल और दूसरा 16 मेगापिक्सल का कैमरा है। वहीं, इसके फ्रंट पर भी डुअल-कैमरा सैटअप दिया गया है, जिसमें कि 8 मेगापिक्सल के दो सेंसर्स है। इसमें फेस अनलॉक फीचर के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर भी फोन के बैक पैनल पर दिया गया है। इसके अलावा ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.0 ओरियो के साथ HTC सेंस पर आधारित होगा।

 

इसके अलावा नए HTC U12 प्लस में एज सेंस 2.0 की खूबी दी गई है जिससे कि यूजर्स केवल एक स्क्वीज की मदद से फोन को कंट्रोल कर सकते हैं या किसी भी एप पर एक्सेस कर सकते हैं। वहीं, कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई 802.11 a/b/g/n/ac, NFC, GPS, AGPS, GLONASS, Galileo, BeiDou और डुअल सिम की सुविधा होगी। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन