हुवावेई ने भारत में लांच की Watch GT2, स्टोर कर सकेंगे 500 गानें, दो हफ्तों का मिलेगा बैकअप

  • हुवावेई ने भारत में लांच की Watch GT2, स्टोर कर सकेंगे 500 गानें, दो हफ्तों का मिलेगा बैकअप
You Are HereGadgets
Friday, December 6, 2019-10:42 AM

गैजेट डैस्क: चीन की स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी हुवावेई ने भारत में अपनी स्मार्टवॉच Watch GT2 को लांच कर दिया है। इसे तीन वेरिएंट्स में लाया गया है। इस स्मार्टवॉच में ऐसे कई फीचर्स दिए गए हैं जो यूजर के स्टाइल को बेहतर बनाने के साथ उसकी हैल्थ और फिटनेस का भी ध्यान रखने में मदद करेंगे।

  • कंपनी ने दिल्ली में हुए लांच इवेंट में कहा कि हुवावेई वॉच GT2 इंटैलिजेंट हार्ट रेट मॉनिटर और कॉल नोटिफिकेशन फंक्शन के साथ लगातार दो हफ्तों का बैकअप देगी।

कीमत, लांच ऑफर व उपलब्धता

हुवावेई की Watch GT2 की कीमत 21,990 रुपये रखी गई है। हुवावे वॉच GT2 को 12 से 18 दिसंबर के बीच प्री-बुक किया जा सकता है। प्री-बुक करने वाले ग्राहकों को कई शानदार बेनिफिट मिलंगे जिसमें 6,999 रुपये की कीमत में आने वाला Huawei Freelace शामिल है।

PunjabKesari

Huawei Watch GT 2 के फीचर्स

स्मार्टवॉच में स्टोर कर सकेंगे 500 गानें

इस स्मार्टवॉच में 3D ग्लास डिजाइन के साथ 1.39 इंच की सुपर AMOELD डिस्प्ले दी गई है। इसमें 500 गानों को स्टोर और प्ले किया जा सकता है।

दो हफ्तों का मिलेगा बैटरी बैकअप

दूसरी खूबी की बात की जाए तो इस वॉच में पावरफुल बैटरी का इस्तेमाल किया गया है जो एक बार फुल चार्ज हो कर 2 हफ्तों का बैकअप देती है।

अडवांस प्रोसेसर

इसमें Kirin A1 प्रोसैसर लगा है जोकि एनर्जी एफिशंट है और अधिक बैटरी बैकअप दिलाने में मदद करता है।

PunjabKesari

फिटनैस ट्रैकिंग

इस वॉच में फिटनेस ट्रैकिंग के लिए 15 स्पैशल मोड दिए गए हैं। वहीं इसमें वॉकिंग, रनिंग, साइकलिंग, स्विमिंग पूल व फ्री ट्रेनिंग के लिए अलग से मोड्स मौजूद हैं।

हार्ट रेट मॉनीटर

इस स्मार्टवॉच में लगा हार्ट रेट मॉनीटर यूजर के हार्ट रेट के 100bpm से ऊपर और 50bpm से नीचे आने पर 10 मिनट के अंदर नोटिफाइ करता है। बेहतर नींद के लिए इसमें स्लीप मॉनिटरिंग सिस्टम भी दिया गया है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News