हुंडई ने स्टारिया को किया पेश, भारत में किआ कार्निवल से होगा मुकाबला

  • हुंडई ने स्टारिया को किया पेश, भारत में किआ कार्निवल से होगा मुकाबला
You Are HereGadgets
Tuesday, April 13, 2021-5:43 PM

ऑटो डैस्क । कोरियन कम्पनी हुंडई ने मल्टी पर्पस व्हीकल स्टारिया को पेश कर दिया है। 5253 एमएम लम्बी इस प्रीमियम कार का मुकाबला भारत में किआ कार्निवल और टोयोटा वेलफायर से होगा। इस कार की चौड़ाई 1997 एमएम है। अलॉय व्हील्स 18 इंच के मिलेंगे। इसके कैबिन में आपको इंटीरियर भी लग्जरी मिलेगा। इस गाड़ी को 7, 9 और 11 सीटों के साथ बाजार में उतारा जाएगा। कार के सैकंड रो में इलेक्ट्रॉनिक फोल्डिंग सिस्टम की सुविधा मिलेगी, जिसे सिर्फ एक बटन से ऑपरेट किया जा सकेगा।

इंटीरियर

खास बात यह है कि इस गाड़ी के 9 सीट वैरिएंट में सैकंड और थर्ड रो को आप आमने-सामने घुमा भी सकते हैं और इसमें 64 तरह की एंबिएंट लाइट सिस्टम दिया गया है। आप अपने मूड के हिसाब से लाइट बदल पाएंगे। इसी कारण यह गाड़ी आपको प्रीमियम फीलिंग देगी। वहीं इसका डैशबोर्ड फुल डिजीटल है, जिसमें 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है।

इंजन

एमपीवी स्टारिया को 2 इंजन ऑप्शन के साथ बाजार में उतारा जाएगा। एक 2.2 लीटर टर्बो डीजल इंजन है जो 177 बीएचपी पावर व 431 का टार्क जनरेट करेगा। दूसरा इंजन 3.5 लीटर पैट्रोल इंजन है जो 272 बीएचपी पावर और 331 न्यूटन मीटर टार्क देगा। इसके अलावा 6 स्पीड मैनुअल और 8 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का भी विकल्प मिलेगा।

 


Edited by:Bharat Mehndiratta

Latest News