आइडिया का धमाका, 149 रुपए में 33GB डाटा के साथ मिलेंगे ये फायदे

  • आइडिया का धमाका, 149 रुपए में 33GB डाटा के साथ मिलेंगे ये फायदे
You Are HereGadgets
Saturday, September 29, 2018-11:28 AM

गैजेट डेस्क- टेलीकॉम मार्केट में धमाका करते हुए अाइडिया ने 149 रुपए का नया प्रीपेड प्लान लांच किया है। इस नए प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, एसएमएस और डाटा बेनिफिट मिलेंगे। माना जा रहा है कि कंपनी के इस नए प्लान का मुकाबला जियो और एयरटेल से होगा। हालांकि कंपनी ने फिलहाल इस प्लान को कर्नाटक, केरल, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना यूजर्स के लिए पेश किया है। वहीं उम्मीद की जा रही है कि अाने वाले समय में इसे बाकी यूजर्स के लिए भी जारी किया जाएगा। जानते हैं इस नए प्लान के बारे में...

PunjabKesariप्लान डिटेल्स

आइडिया के 149 रुपए के प्लान में यूजर्स को कॉलिंग के लिए रोजाना 250 मिनट और एक हफ्ते में 1000 मिनट दिए जाएंगे। इसके साथ ही प्रतिदिन 100 एसएमएस भी मिलेंगे। वहीं इसमें यूजर्स को कुल 33 जीबी डाटा भी दिया जा रहा है।आइडिया का यह प्लान जियो और एयरटेल के 149 रुपए वाले पैक को कड़ी टक्कर दे रहा है।

PunjabKesariएयरटेल और जियो से मुकाबला

इस प्लान की टक्कर में एयरटेल और जियो के प्लान्स की तो ये भी 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ हैं। जियो के पैक में 1.5GB 4G डाटा प्रतिदिन, अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स बिना किसी FUP लिमिट के और 100 SMS प्रतिदिन मिलते हैं। वहीं एयरटेल के 149 रूपए वाले प्लान की तो  इसे कंपनी ने कुछ समय पहले ही अपडेट किया है, जिसके तहत इसमें अब कंपनी 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 2GB 3G/4G डाटा की सुविधा प्रतिदिन दे रही है।


Edited by:Jeevan

Latest News