Suzuki Intruder का स्पेशल एडिशन लांच, जानें इसमें क्या है खास

  • Suzuki Intruder का स्पेशल एडिशन लांच, जानें इसमें क्या है खास
You Are HereGadgets
Sunday, September 30, 2018-4:03 PM

ऑटो डेस्क- वाहन निर्माता कंपनी सुजुकी ने अपनी मार्केट में अपनी पॉप्युलर क्रूजर बाइक Suzuki Intruder का स्पेशल एडिशन लांच किया है। कार्ब्युरेटर और फ्यूल-इंजेक्टेड फॉर्मेट में आने वाली इस बाइक के स्पेशल एडिशल मॉडल को Suzuki Intruder SP और Intruder FI SP नाम से पेश किया गया है। कंपनी ने इंट्रूडर के स्पेशल एडिशन को नए कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। Intruder SP के दोनों वेरियंट मेटेलिक मैट ब्लैक कलर में आए हैं। कंट्रास्ट के लिए इसमें कैंडी सानोमा रेड कलर का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा इन दोनों नई इंट्रूडर में पिलन बैकरेस्ट फिटमेंट दिया गया है। बता दें कि इंट्रूडर एसपी की कीमत 1,00,500 रुपए और इंट्रूडर एफआई एसपी की कीमत 1,07,300 रुपए (एक्स शोरूम कीमत, दिल्ली)  है। 

PunjabKesariलांचिंग 

लॉन्चिंग के दौरान सुजुकी मोटरसाइकल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर सतोशी उचिदा ने कहा, 'फेस्टिव सीजन से पहले स्पेशल एडिशन लांच करने को लेकर हमें खुशी है। यह क्रूजर बाइक ग्राहकों को आकर्षित करेगी। हेड-टर्निंग डिजाइन, लग्जीरियस अपील और स्पोर्टी लुक वाली सुजुकी इंट्रूडर और इंट्रूडर एफआई वेरियंट्स उन बाइक लवर्स के लिए परफेक्ट है, जो भीड़ से अलग दिखना चाहते हैं।' 

PunjabKesari
मैकेनिकली बदलाव

अापको बता दें कि इंट्रूडर एसपी में मैकेनिकली कोई बदलाव नहीं किया गया है। इसमें स्टैंडर्ड इंट्रूडर वाला 155cc का सिंगल-सिलिंडर इंजन दिया गया है, जो 14.6bhp की पावर और 14Nm टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। सुजुकी ने नवंबर 2017 में भारत में इंट्रूडर लांच की थी। कंपनी इसके करीब 15,000 मॉडल बेच चुकी है। सुजुकी इंट्रूडर बाइक Gixxer प्लेटफॉर्म पर आधारित है।

PunjabKesariकंपनी ने इस नई बाइक को त्योहारी सीजन के लिए लांच किया है। भारतीय बाजार में अपने सेगमेंट में इसका मुकाबला बजाज एवेंजर से है। एेसे में देखना होगा कि कंपनी की इस नई बाइक को मार्केट से कैसा रिस्पांस मिलता है।


Edited by:Jeevan

Latest News