Instagram ने शुरू की Creator Accounts की टेस्टिंग, जानें डिटेल्स

  • Instagram ने शुरू की Creator Accounts की टेस्टिंग, जानें डिटेल्स
You Are HereLatest News
Thursday, December 13, 2018-12:37 PM

गैजेट डेस्क- फोटो व वीडियो शेयरिंग सोशल नैटवर्किंग सर्विस इंस्टाग्राम अपने यूजर्स को और बेहतर सुविधा देने के लिए Creator Accounts की टेस्टिंग कर रहा है। जानकारी के मुताबिक इससे सिलेब्रिटीज और हाई-प्रोफाइल इन्फ्लुएंसर्स को डायरेक्ट मेसेजों को फिल्टर कर सकेंगे। नए क्रिएटर अकाउंट्स से क्रिएटर्स को उनकी फॉलोविंग से जुड़े वीकली और डेली डाटा मिलेंगे। इस तरह वे इनमें हुए बदलावों को अच्छी तरह समझ पाएंगे। माना जा रहा है कि इस नए फीचर को जल्द ही लांच किया जा सकता है।

PunjabKesariइसके साथ ही डायरेक्ट मेसेज को फिल्टर करने वाले फीचर की भी टेस्टिंग की जा रही है। इसका मतलब है कि क्रिएटर यह तय कर सकेगा कि उससे कौन संपर्क कर सकता है और कौन नहीं। इसके अलावा इन्फ्लुएंसर यह भी जान पाएंगे कि उनके अकाउंट्स को कितने लोग फॉलो कर रहे हैं या किस फॉलोवर ने उन्हें अनफॉलो किया है। इससे सिलेब्रिटीज और इन्फ्लुएंसर्स को यह जानने में आसानी होगी कि उनके किस कॉन्टेंट से उनके फॉलोवर्स की तादाद में बढ़ोतरी या कमी हुई है। 

PunjabKesariआपको बता दें कि इंस्टाग्राम अपने यूजर्स के लिए एक नया फीचर लाने वाली है। इस नए फीचर से यूजर्स अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज को कुछ चुनिंदा दोस्तों के साथ शेयर कर सकेंगे। वहीं इससे पहले यूजर द्वारा शेयर की गई स्टोरी सभी फॉलोअर्स के पास पहुंच जाती थी।
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan