शुरू होने वाली है iPhone SE 2 की बिक्री, Flipkart पर कर सकेंगे रजिस्टर

  • शुरू होने वाली है iPhone SE 2 की बिक्री, Flipkart पर कर सकेंगे रजिस्टर
You Are HereGadgets
Sunday, May 10, 2020-1:48 PM

गैजेट डैस्क: एप्पल अपने सबसे लेटेस्ट और किफायती स्मार्टफोन iPhone SE 2 को भारत में जल्द बिक्री के लिए उपलब्ध करने वाली है। इस 42,500 रुपये की शुरूआती कीमत वाले iPhone का बैनर फ्लिपकार्ट एप्प पर शो होगा जिसके जरिए ग्राहक रजिस्टर कर सकेंगे। इसके लिए उन्हें बैनर पर लिखे Notify Me पर टैप करना होगा। यहां आपसे ईमेल आईडी और फोन नंबर मांगा जाएगा।

  • बात की जाए एप्पल के नए iPhone SE 2 की तो इस नए आईफोन को कम्पनी 4.7 इंच की डिस्प्ले के साथ लेकर आई है वहीं इसमें लेटैस्ट A13 बायोनिक प्रोसैसर लगा है, जो परफॉर्मेंस के मामले में एप्पल का अब तक का सबसे बेहतरीन प्रोसैसर है। इस आईफोन मॉडल को लेकर एप्पल का कहना है कि सिंगल कैमरे वाला यह सबसे दमदार आईफोन मॉडल है। iPhone SE 2 ब्लैक, व्हाइट और रेड कलर वेरियंट में उपलब्ध किया जाएगा।

कीमत:

इस फोन में आप एक साधारण सिम और दूसरी ई-सिम का उपयोग कर सकते हैं। यह फोन 64 जीबी, 128 जीबी और 256 जीबी इंटर्नल स्टोरेज वेरियंट में मिलेगा। iPhone SE 2 के 64 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की शुरुआती कीमत 42,500 रुपये है। इसकी बिक्री की तारीख के बारे में फिलहाल कम्पनी ने कोई जानकारी नहीं दी है।

डिजाइन और बैटरी

फोन की बॉडी ग्लास और एयरोस्पेस ग्रेड एल्यूमिनियम से बनी है। फोन में वायरलेस चार्जिंग की भी सुविधा दी गई है। एप्पल ने दावा किया है कि iPhone SE 2 की बैटरी 30 मिनट में 50 फीसदी तक चार्ज हो जाएगी,  हालांकि इसके लिए अलग से 18 वॉट का फास्ट चार्जर खरीदने की जरूरत होगी।

iPhone SE 2 के स्पैसिफिकेशन्स

डिस्प्ले 4.7 इंच की रेटिना HD
प्रोसैसर A13 बायोनिक
सिंगल रियर कैमरा सेटअप 12 मेगापिक्सल (अपर्चर F/1.8)
कैमरे का खास फीचर 4K वीडियो की सपोर्ट, HDR और पोट्रेट मोड
सैल्फी कैमरा 7 मेगापिक्सल
IP 67 डस्ट और वाटर रेजिस्टेंट

Edited by:Hitesh

Latest News