ट्विटर ने किया ऐलान, जब तक चाहें घर से काम कर सकते हैं कम्पनी के कर्मचारी

  • ट्विटर ने किया ऐलान, जब तक चाहें घर से काम कर सकते हैं कम्पनी के कर्मचारी
You Are HereGadgets
Wednesday, May 13, 2020-3:05 PM

गैजेट डैस्क: कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए पूरे भारत में इस समय लॉकडाउन लगा हुआ है। कई जगहों पर कामकाज ठप पड़ा है तो कई कंपनियों के कर्मचारी घर से काम कर रहे हैं। इसी के चलते सोशल मीडिया की अग्रणी कम्पनी ट्विटर ने अपने कर्मचारियों के लिए एक अहम ऐलान करते हुए कहा है कि उनके कर्मचारी जब तक चाहें घर से काम कर सकते हैं।

ट्विटर के सीईओ जैक डॉर्सी ने अपने बयान में कहा कि मौजूदा हालात को देखते हुए कर्मचारी जब तक चाहें घर से काम कर सकते हैं। अगर हालात में सुधार हो भी जाए तब भी कर्मचारियों को घर से काम करने की अनुमति दी जाएगी। आपको बता दें कि इससे पहले आशंका जताई गई थी कि सितंबर से पहले वह कार्यालय नहीं खोल पाएंगे। इसके अलावा सितंबर के बाद भी कम्पनी के व्यक्तिगत कार्यक्रम रद्द किए जाएंगे।

  • आपको बता दें कि इससे पहले अल्फाबेट के सीईओ सुंदर पिचाई ने कर्मचारियों की सहुलियत के लिए उन्हें साल 2020 के अंत तक घर से काम (वर्क फ्रॉम होम) करने की सुविधा दी है। इससे पहले सभी कर्मचारियों को ई-मेल किया गया था जिसमें जून से पहले दफ्तर आना संभव नहीं है बताया गया था, लेकिन अब वर्क फ्रॉम होम की अवधि बढ़ाने का फैसला लिया गया है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News