रिलायंस जियो का धमाका, लॉन्च किए नए फाइबर प्लान्स, 1 महीने तक फ्री में चलाएं अनलिमिटेड इंटरनेट

  • रिलायंस जियो का धमाका, लॉन्च किए नए फाइबर प्लान्स, 1 महीने तक फ्री में चलाएं अनलिमिटेड इंटरनेट
You Are HereGadgets
Monday, August 31, 2020-3:57 PM

गैजेट डैस्क: रिलायंस जियो ने 4 नए जियो फाइबर प्लान्स लॉन्च किए हैं। इन्हें "नए इंडिया का नया जोश" स्कीम के तहत लाया गया है। इनमें ग्राहकों को अनलिमिटेड डेटा के साथ 30 दिनों तक सभी सेवाएं मुफ्त में दी जाएंगी। ग्राहकों को इस फ्री ट्रायल में 150 MBPS की फास्ट इंटरनेट अपलोडिंग और डाउनलोडिंग स्पीड मिलेगी। इस फ्री ट्रायल के लिए ग्राहकों को कंपनी की तरफ से 4K सेट टॉप बॉक्स और 10 OTT एप्स की फ्री सब्सक्रिप्शन भी दी जा रही है।

ग्राहक एक महीन के फ्री ट्रायल के बाद नीचे दिए गए प्लान्स में से किसी को भी चुन सकता है। अगर ग्राहक को यह सेवा पसंद न आए तो वो इसके कनेक्शन को एक महीने के फ्री ट्रायल के बाद कटवा भी सकता है। इसके लिए उससे कोई भी शुल्क नहीं लिया जाएगा।

399 रुपये वाला प्लान

इसमें ग्राहक को हर महीने 399 रुपये का शुल्क देना होगा। 30 MBPS की स्पीड के साथ आने वाले इस प्लान में किसी भी तरह की OTT एप्स की सब्सक्रिप्शन नहीं मिलेगा, क्योंकि यह सबसे सस्ता प्लान है।  

699 रुपये वाला प्लान

इस प्लान में यूजर को हर महीने 699 रुपये का शुल्क देना होगा। इसमें भी आपको ओटीटी एप्स की सबस्क्रिप्शन नहीं मिलेगी लेकिन आपको स्पीड बढ़कर 100 MBPS से मिलने लगेगी। इसे वर्क फ्रॉम होम करने वाले ग्राहकों के लिए बेहतर प्लान्स कहा जा सकता है।

999 रुपये वाला प्लान

ग्राहक को इस प्लान के लिए 999 रुपये हर महीने शुल्क देना होगा। इस प्लान की स्पीड 150 MBPS की है और इसमें 11 ओटीटी एप्स की सब्सक्रिप्शन मिलेगी। टीवी और नेट पर उपलब्ध कार्यक्रमों और फिल्मों को देखने वाले ग्राहकों के लिए यह प्लान खासतौर पर लाया गया है।  

1499 रुपये वाला प्लान

ग्राहक को इस प्लान के लिए हर महीने 1500 रुपये का शुल्क देना होगा। इसमें 300 MBPS की सुपर फास्ट इंटरनेट स्पीड मिलेगी और 12 ओटीटी एप्स की सब्सक्रिप्शन भी दी जा रही है। टीवी और नेट पर उपलब्ध कार्यक्रमों, फिल्मों और गेमिंग के शौकिनों के लिए यह प्लान्स खासतौर पर लाया गया है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News