MyJio एप में जुड़ा Jio Prime Friday सेक्शन, जानें इसमें क्या है खास

  • MyJio एप में जुड़ा Jio Prime Friday सेक्शन, जानें इसमें क्या है खास
You Are HereLatest News
Friday, February 1, 2019-2:36 PM

गैजेट डेस्क- रिलायंस जियो ने अपनी जियो एप में जियो प्राइम फ्राइडे नामक एक नया सेक्शन जोड़ा है। इसमें यूजर्स को कई शॉपिंग, ट्रैवलिंग और फूड वेबसाइट या सर्विस के जरिए कूपन, कोड या डील्स मिलेंगी। इनमें Paytm, ShopClues, McDonald’s, MakeMyTrip और Oyo जैसी ढेरों सर्विस और वेबसाइट शामिल हैं। बता दें कि रिलायंस जियो अपने मार्केट में प्रवेश के बाद से ही कई नए प्लान और ऑफर्स की पेशकश करती आ रही है। जानते हैं इसके बारे में..

PunjabKesariमिल रहे शानदार ऑफर

जियो प्राइम फ्राइडे के अंदर सबसे अच्छा ऑफर Paytm में मिल रहा है, जिसमें यूजर्स Paytm के जरिए फ्लाइट टिकट में 1,000 रुपए का डिस्काउंट पा सकते हैं। इस कैशबैक ऑफर को यूजर केवल एक बार ही यूज कर सकता है। इस कैशबैक ऑफर को पाने के लिए मिनिमम बुकिंग वेल्यू 3,000 रुपए होनी चाहिए और यह ऑफर 31 मार्च तक वैलिड रहेगा।

PunjabKesariइसके अलावा MyJio’s Prime Fridays सेक्शन में Shopclues की तरफ से भी कैशबैक ऑफर दिया जा रहा है, जिसमें यूजर्स को कम से कम 499 या उससे ऊपर की शॉपिंग पर 100 रुपए का कैशबैक मिलेगा। इस सेक्शन में Oyo भी डील की पेशकश कर रहा है, जिसमें यूजर्स ‘OYOWIZARDJIOPRIME’ कूपन कोड का यूज कर OYO Wizard मेंबरशिप में 75 रुपए तक का डिस्काउंट पा सकता है। आपको बता दें कि अपने किफायती प्लान्स के चलते टेलीकॉम मार्केट जियो ने अपनी एक अलग पहचान बना दी है। ऐसे में देखना होगा कि इस नए सेक्शन को एप में शामिल करने के बाद कंपनी को मार्केट से कैसा रिस्पांस मिलता है। 
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan