बूम बॉक्स स्पीकर के साथ लांच हुअा नया फोन, कीमत 1200 से भी कम

  • बूम बॉक्स स्पीकर के साथ लांच हुअा नया फोन, कीमत 1200 से भी कम
You Are HereGadgets
Tuesday, October 30, 2018-3:18 PM

गैजेट डेस्क- त्योहारी सीजन में लोगों को अपनी और अाकर्षित करने के लिए M-tech मोबाइल ने मार्केट मेें अपना नया फोन लांच किया है। इस फोन की बैक साइड पर कलरफुल डिस्को लाइट्स दी गई हैं, जिसके साथ बूम बॉक्स स्पीकर यूजर्स के बेहतर ऑडियो एक्सपीरियंस के लिए है। इसके अलावा इस नए फोन में एक ब्राइट ड्यूल LED टॉर्च भी दी गई है। बता दें कि इस फोन की कीमत 1199 रूपए है और इसे  ब्लैक, ब्लू, रेड कलर के ऑप्शंस में पेश किया है। 

PunjabKesari
लांचिंग

इस फोन के लांच के अवसर पर M-tech इंफॉर्मेटिक्स लिमिटेड के सह-संस्थापक गौतम कुमार जैन का कहना है कि ''नया M-tech डिस्को फोन हमारे फीचर्स फोन्स की रेंज में एक बेहतरीन एडिशन है। इस दीवाली हम अपने कस्टमर्स के लिए कुछ यूनीक करना चाहते थे और नया DISCO फोन अपनी डिस्को लाइट्स के साथ जोकि बैक पर दी गई हैं और साथ ही बूम बॉक्स स्पीकर मिलकर इसे मनोरंजन के लिए खास बना देते हैं। हमें आशा है कि कस्टमर्स को हमारी ये नई पेशकश जरूर पसंद आएगी।''

PunjabKesari
स्पेसिफिकेशन्स

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें डिस्प्ले 2.4 इंच QQVGA और 2800 mAh क्षमता वाली बैटरी दी है। कंपनी का कहना है कि ये 100 घंटे के टॉक-टाइम और 900 घंटे के स्टैंडबाय टाइम के साथ है। इसमें 32GB की एक्सपेंडेबल मेमोरी की क्षमता दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ, वायरलैस FM रेडियो, ब्लूटूथ, GPRS और एक 3.5 मिमी हैडफोन जैक है। इस फोन में मोबाइल ट्रैकर व 3GP/MP4 वीडियो प्लेयर जैसे कुछ अन्य फीचर्स भी दिए गए हैं। बता दें कि इस फोन के रियर में एक डिजिटल कैमरा भी दिया गया है। 


Edited by:Jeevan

Latest News