श्कोडा कुशाक से परेशान शख्स ने OLX पर बेचने के लिए डाली अपनी SUV, खरीदना चाहता है महिंद्रा स्कॉर्पियो एन

  • श्कोडा कुशाक से परेशान शख्स ने OLX पर बेचने के लिए डाली अपनी SUV, खरीदना चाहता है महिंद्रा स्कॉर्पियो एन
You Are HereGadgets
Saturday, July 2, 2022-3:54 PM

ऑटो डेस्क: लंबे इंतजार के बाद महिंद्रा ने 27 जून को भारतीय बाजार में नए अवतार वाली स्कॉर्पियो एन SUV को लाॅन्च किया।  धाकड़ लुक और जोरदार फीचर्स इस 2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो एन को 11.99 लाख की शुरुआती कीमत पर उतारा गया है।

PunjabKesari

वहीं इसका टॉप मॉडल की कीमत 19.49 लाख रुपए तक है। लाॅन्चिंग के साथ ही इस दमदार SUV को लोगों ने काफी पसंद किया। शायद यही वजह है कि श्कोडा कुशाक के एक मालिक ने नई महिंद्रा स्कॉर्पियो एन खरीदने के लिए अपनी एसयूवी को ओएलएक्स पर रखा है।

PunjabKesari

कुशाक एक मध्यम आकार की एसयूवी है जिसे बहुत सारे लोगों ने अपने उत्साही और दमदार इंजन के कारण पसंद किया। Kushaq को खरीदने वाले ज्यादातर लोग ऐसी कार की तलाश में थे जिसमें ड्राइविंग की अच्छी क्षमता हो लेकिन स्कॉर्पियो एन कुछ अलग पेश करती है। यह बहुत अधिक मजबूत एसयूवी है जिसमें एक टन ऑफ-रोडिंग किट और शक्तिशाली इंजन विकल्प हैं। 

संतोष डांगे ने सोशल मीडिया पर कुशाक के साथ अपने अनुभव को काफी शेयर किया। उन्होंने ट्वीट कर कई मुद्दों के बारे में बताया जैसे कठोर क्लच, खराब एसी प्रदर्शन और दरवाजों से तेज आवाज आना। इससे भी ज्यादा निराशा की बात यह है कि वह 6-7 बार सर्विस सेंटर गए लेकिन समस्या का समाधान नहीं हुआ।

PunjabKesari

उन्होंने उल्लेख किया कि लोकलाइजेशन के चलते लागत में कटौती इन समस्याओं का कारण है और ऐसा कुछ भी नहीं है जो सेवा केंद्र पेशेवर इसके बारे में कर सके। इसलिए उन्होंने अपनी SUV को बेचने का फैसला किया और इसे OLX पर पोस्ट कर दिया। वह इसके बजाय नई महिंद्रा स्कॉर्पियो एन खरीदना चाहते हैं।

श्कोडा कुशाक दो इंजन वैरिएंट- 1.0-लीटर TSI और 1.5-लीटर TSI EVO में बिक्री के लिए उपलब्ध है। छोटा इंजन 115 पीएस की अधिकतम शक्ति और 178 एनएम की अधिकतम टॉर्क का उत्पादन करता है जबकि दूसरा वेरिएंट 150 पीएस की अधिकतम शक्ति और 250 एनएम का पीक टॉर्क प्रदान करता है। मिड-साइज एसयूवी की कीमत 11.29 लाख रुपए से 19.49 लाख रुपए, एक्स-शोरूम के बीच है।
 

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Smita Sharma

Popular News