Maruti Suzuki Dzire का स्पेशल एडिशन लांच, मिलेंगे नए फीचर्स

  • Maruti Suzuki Dzire का स्पेशल एडिशन लांच, मिलेंगे नए फीचर्स
You Are HereCars
Friday, August 10, 2018-4:24 PM

जालंधर- प्रसिद्व वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने डिजायर स्पेशल LXI एडिशन को भारत में लांच किया है। कंपनी ने अपनी इस कार में कई फीचर्स को शामिल किया है जिसमें ब्लूटूथ से लैस फ्रंट डोर स्पीकर और म्यूजिक सिस्टम दिया है। इसके साथ ही इनमें रिमोट सेंट्रल लॉकिंग, रिवर्स पार्किंग सेंसर और वील कवर्स दिए जाएंगे।डिजायर स्पेशल LXI एडिशन की कीमत 5.56 लाख रुपए और डीजल स्पेशल एडिशन की एक्स शोरूम कीमत 6.56 लाख रुपए है। डिजायर का स्पेशल एडिशन मॉडल LDi और LXi वेरियंट्स पर मिलेगा।

PunjabKesari

पावर डिटेल्स 

न्यू थर्ड जेनरेशन डिजायर में 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया है। यह इंजन 82 बीएचपी की पावर और 113 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन को 5 स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन और एएमटी आॅटोमैटिक ट्रांसमिशन के आॅप्शंस के साथ बेचा जाता है।वहीं डीजल इंजन की बात करें तो इसमें 1.3 लीटर का मल्टीजेट इंजन दिया गया है।  यह इंजन 74 बीएचपी की पावर और 190 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट कर सकती है। इसमें भी 5 स्पीड मैन्युअल और एएमटी आॅटोमैटिक ट्रांसमिशन के आॅप्शंस हैं।

PunjabKesari

सुरक्षा का खासा ख्याल

कंपनी ने अपनी इस कार में सुरक्षा का खासा ख्याल रखा है जिसमें ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स, एबीएस विद ईबीडी, ब्रेक असिस्ट आदि स्टैंडर्ड फीचर दिए जाते हैं।

PunjabKesari

मुकाबाला

माना जा रहा है कि इस नई कार का मुकाबला Hyundai Xcent, Ford Figo Aspire, Volkswagen Ameo से होगा। अब यह देखना दिलचस्प होगा मार्केट से इस नई कार को कैसा रिस्पांस मिलता है।

PunjabKesari

 

Edited by:Jeevan
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन