फेस अनलॉक फीचर के साथ लांच हुअा माइक्रोमैक्स का यह शानदार स्मार्टफोन

  • फेस अनलॉक फीचर के साथ लांच हुअा माइक्रोमैक्स का यह शानदार स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Saturday, June 16, 2018-3:19 PM

जालंधरः भारत की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स ने भारत में अपने नए Canvas 2 Plus (2018) को लांच कर दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत 8,999 रुपए रखी है और बिक्री के लिए सभी बड़े रिटेल आउटलेट्स पर उपलब्ध कराया जाएगा। ग्राहक इस स्मार्टफोन को जेट ब्लैक और मैट ब्लैक कलर अॉप्शन के साथ खरीद सकते है। इस स्मार्टफोन की सबसे बडी खासियत यह है कि इसमें डिस्प्ले और फेस अनलॉक फीचर दिया गया है। स्मार्टफोन के कैमरे में कई फीचर्स जैसे ब्यूटी मोड और टाइम लैप्स दिए गए हैं।  

 

Micromax Canvas 2 Plus (2018) के फीचर्सः

इस स्मार्टफोन में 5.7 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 720x1280 पिक्सल है। 1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर प्रोसैसर के साथ इसमें 3 जीबी रैम व 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढाया जा सकता है। 

 

कैमरा व बैटरीः

कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। वहीं, फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी लगी है।

 

कनैक्टिविटीः

कनैक्टिविटी की बात करें तो इसमें  4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ए-जीपीएस और एफएम रेडियो जैसे फीचर्स हैं। इसके अलावा फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। वहीं, इस स्मार्टफोन में 22 क्षेत्रीय भाषाओं के लिए सपॉर्ट दिया गया है। 

 


Latest News