माइक्रोमैक्स ने कहा 'आओ करें चीनी कम', 3 नवंबर को कंपनी लॉन्च करेगी मेड इन इंडिया स्मार्टफोन

  • माइक्रोमैक्स ने कहा 'आओ करें चीनी कम', 3 नवंबर को कंपनी लॉन्च करेगी मेड इन इंडिया स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Saturday, October 24, 2020-11:29 AM

गैजेट डैस्क: भारत की मोबाइल फोन निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स ने अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज़ की लॉन्च डेट अनाउंस कर दी है। Micromax 'in' सीरीज़ के नए स्मार्टफोन्स को 3 नवंबर को भारत में लॉन्च करेगी। आपको बता दें कि करीब दो साल बाद माइक्रोमैक्स इंडियन स्मार्टफोन बाजार में वापसी करने की तैयारी में है। 

माइक्रोमैक्स के नए स्मार्टफोन्स के टीज़र में कंपनी ने टैगलाइन दी है 'आओ करें, चीनी कम'। इस तरह कंपनी सीधे तौर पर चाइनीज़ कंपनियों पर निशाना साधते हुए उन्हें कम करने के कैंपेन के साथ नया फोन ला रही है। माइक्रोमैक्स इससे पहले भारत में चाइनीज़ स्मार्टफोन्स की ही रीब्रैंडिंग कर बेचती रही है, लेकिन नई सीरीज़ के पूरी तरह से 'मेड इन इंडिया' होने का दावा किया जा रहा है। कंपनी एंटी-चाइना वेव का पूरा फायदा उठाने की कोशिश में है। 

 

फोन में मिल सकते हैं ये फीचर्स

Micromax In स्मार्टफोन्स को कंपनी MediaTek Helio G35 प्रोसेसर के साथ लेकर आ रही है। इन्हें दो वेरिएंट्स 2GB रैम + 32GB इंटर्नल स्टोरेज और 3GB रैम + 32GB इंटर्नल स्टोरेज के साथ भारतीय बाजार में उतारा जाएगा। इन स्मार्टफोन्स में 6.5 इंच की HD+ डिस्प्ले और 5000mAh की बड़ी बैटरी मिल सकती है। इन्हें डुअल कैमरा सैटअप के साथ लाया जाएगा जिसमें से 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर होगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

PunjabKesari

इतनी हो सकती है कीमत

कीमत की बात की जाए तो Micromax In सीरीज़ के तहत कंपनी एंट्री लैवल स्मार्टफोन से बजट स्मार्टफोन सेगमेंट को टार्गेट करेगी। इस सीरीज़ के तहत लाए गए स्मार्टफोन्स की कीमत 7000 रुपये से 15000 रुपये के बीच हो सकती है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News