ड्यूल रियर कैमरे और 5G मोटो मॉड के साथ आया Moto Z3 स्मार्टफोन

  • ड्यूल रियर कैमरे और 5G मोटो मॉड के साथ आया Moto Z3 स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Friday, August 3, 2018-2:35 PM

जालंधर- लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला ने अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन Moto Z3 को लांच किया है। इस फोन में भी मोटो जेड़ सीरीज़ के अन्य हैंडसेट की तरह मोटो मोड्स के लिए सपोर्ट मौज़ूद है। लेनोवो के मोटोरोला ब्रांड ने 5जी मोटो मॉड के लिए क्वालकॉम के साथ साझेदारी की है, ताकि भविष्य में Moto Z3 में इसकी मदद से 5जी नेटवर्क को एक्सेस किया जा सके। वहीं लांच के साथ मोटो Z3 विश्व का पहला ऐसा स्मार्टफोन बन गया है जो 5जी अपग्रेड सपोर्ट कर पाएगा।

 

PunjabKesari

 

कीमत

अमरीकी मार्केट में Moto Z3 की कीमत 480 डॉलर (करीब 33,000 रुपए) है। इस फोन की बिक्री 16 अगस्त से सेरामिक ब्लैक रंग में शुरू होगी। वहीं मोटोरोला ने 5जी मोटो मॉड की कीमत का खुलासा अभी नहीं किया है। वहीं भारत में इस स्मार्टफोन के लांच होने संबंधी कोई जानकारी सामने नहीं अाई है।

 

PunjabKesari

 

5G मोटो मोड

जानकारी के लिए बता दें कि 5G मोटो मोड एक तरह का एडिशनल कवर है जिसे Moto Z3 स्मार्टफोन के पीछे लगा दिया जाएगा। इस 5G मोटो मोड के जरिए मोटोरोला स्मार्टफोन यूजर्स (खासतौर पर Moto Z3 इस्तेमाल करने वाले यूजर्स) को हाई स्पीड 5G कनेक्टिविटी मिलेगी।

 

PunjabKesari

 

Moto Z3 स्पेसिफिकेशन

Moto Z3 में 6-इंच Super एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, जिसका स्क्रीन रिजॉल्यूशन 2160 x 1080 पिक्सल है और यह 18:9 एस्पेक्ट रेश्यो के साथ आएगा। स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नपड्रैगन 835 चिपसेट के साथ आता है। इसके अलावा Moto Z3 में 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज दी गई है। इसमें  स्प्लैश रेसिस्टेंट दिया गया है और लेफ्ट साइड में पावर बटन मौजूद है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 8.1 Oreo और नियर स्टॉक वर्जन के साथ आता है। पावर बैकअप के लिए Moto Z3 में 3,000mAh बैटरी दी गई है। 

 

PunjabKesari

 

स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है। जिसमें प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का है जो एफ/2.0 अपर्चर से लैस है। इसके साथ 12 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर दिया गया है। वहीं फ्रंट पैनल पर एफ/2.0 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल का कैमरा है। यह 84 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू के साथ आता है।

 

PunjabKesari


Edited by:Jeevan

Latest News