Motorola E6S बजट स्मार्टफोन भारत में लॉंन्च , कीमत 7,999 रुपये

  • Motorola E6S बजट स्मार्टफोन भारत में लॉंन्च , कीमत 7,999 रुपये
You Are HereGadgets
Monday, September 16, 2019-3:26 PM

गैजेट डेस्क : मोटोरोला ने अपना नवीनतम बजट ई सीरीज स्मार्टफोन, मोटो ई 6 एस (Moto E6S) भारत में 7,999 रुपये में लॉन्च किया है। स्मार्टफोन अनिवार्य रूप से E6 प्लस के समान है जिसे इस महीने की शुरुआत में IFA 2019 में बर्लिन में लॉन्च किया गया था। कंपनी धीरे-धीरे अपने स्मार्टफोन पोर्टफोलियो का ऑनलाइन विस्तार कर रही है और भारत में E6S के साथ, लेनोवो के स्वामित्व वाली मोटोरोला बजट सेगमेंट में भी Xiaomi और Realme जैसे लोकप्रिय स्मार्टफोन ब्रैंड्स का मुक़ाबला करना चाहती है। Moto E6S रिमूवेबल बैक पैनल और रिमूवेबल बैटरी के साथ वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच और ग्लॉसी कलरफुल बैक डिज़ाइन के साथ आता है। 


Moto E6S: कीमत & उपलब्धता 

 

Image result for Motorola E6S


Moto E6S 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।यह फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव तौर पर  23 सितंबर (दोपहर 12:00 बजे) से उपलब्ध हो जायेगा। Moto E6S दो कलर ऑप्शन- पॉलिश्ड ग्रेफाइट और रिच क्रैनबेरी में आता है। मोटोरोला का कहना है कि वह जल्द ही फ्लिपकार्ट पर अधिक बदली जाने वाली बैक पैनल कलर ऑप्शन जारी करेगा। लॉन्च ऑफर के लिहाज से यह फोन रिलायंस जियो के 2,200 रुपये के ऑफर के साथ आया है।

 

Moto E6S: स्पेसिफिकेशन, फीचर्स

 

Image result for Motorola E6S

 

Moto E6S में 6.1-इंच HD + (720 × 1560 पिक्सल) वाटरड्रॉप-नॉच डिस्प्ले है। हुड के तहत, यह एक ओक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो पी 22 प्रोसेसर से लैस है जो रेडमी 6 में भी आता था। स्मार्टफोन भारत में एक वेरिएंट में आ गया है। यह 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा, जो कि माइक्रोएसडी कार्ड (512GB तक) तक एक्सपैंडेबल है।

 

डिवाइस को एक ट्रिपल-स्लॉट विकल्प मिलता है, जिसका अर्थ है कि आप एक ही समय में दो-सिम और साथ ही माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग कर पाएंगे। इसमें3,000mAh की बैटरी है और इसमें एक रियर फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey