MSI लॉन्च करेगी शानदार फीचर्स से लैस नया गेमिंग लैपटॉप

  • MSI लॉन्च करेगी शानदार फीचर्स से लैस नया गेमिंग लैपटॉप
You Are HereLatest News
Saturday, February 2, 2019-2:09 PM

गैजेट डेस्कः MSI ने अपने नए गेमिंग लैपटॉप की भारत में लॉन्चिंग की घोषणा कर दी है। बता दें कि कई नए फीचर्स वाले GS65 Stealth लैपटॉप को CES 2019 में दिखाया गया था। इस लैपटॉप में लेटेस्ट Nvidia GeForce RTX GPU होगा। यह लैपटॉप नई दिल्ली, बेंगलुरु, कोलकाता और पुणे में कंपनी के एक्सक्लूसिव स्टोर में एवेलेबल होगा। इसके अलावा इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट्स फ्लिपकार्ट और अमेजन पर से भी खरीदा जा सकता है। जानकारी के लिए बता दें कि इन गेमिंग सीरीज लैपटॉप्स की कीमत 79,990 रुपए से शुरू होगी। जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में...

PunjabKesari

फीचर्स
इसमें रियल टाइम रे ट्रेसिंग फीचर दिया गया है जिससे गेमिंग का एक नया ही एक्सपीरिंयस मिलेगा। कहा जा रहा है कि इसमें दिया गया Nvidia GeForce RTX GPU ग्राफिक्स पूरी गेमिंग इंडस्ट्री में ही बदलाव ला देगा। MSI ने इसके कूलर बूस्ट डिजाइन में भी चेंज किया है जिससे ऑपरेट करने के दौरान इसका टेम्परेचर कम रहता है। यह लैपटॉप पहले के लैपटॉप्स के मुकाबले काफी हल्का है। इसमें Core i7 Processors के साथ दो बड़े स्पीकर दिए गए हैं। इसका 17.3 इंच वाला मॉडल 120Hz डिसप्ले के साथ आता है।  

कीमत
इस गेमिंग लैपटॉप की कीमत 79,990 रुपए से शुरू होती है। इसके सबसे अच्छे वर्जन की कीमत 399,990 रुपए है, वहीं प्रेस्टिज सीरीज की कीमत 77,990 रुपए से लेकर 1,59,990 रुपए तक है।     


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan