PUBG Mobile में आया नया अपडेट, अब मिलेंगे ये खास ऑप्शन्स

  • PUBG Mobile में आया नया अपडेट, अब मिलेंगे ये खास ऑप्शन्स
You Are HereGadgets
Wednesday, April 17, 2019-1:32 PM

गैजेट डैस्कः PUBG मोबाइल गेम अक्सर ही सुर्खियों में छाई रहती है। ये गेम युवाओं की पहली पसंद बन चुकी है। अब इस गेम का अगला अपडेट 0.12 आ गया है। ऐंड्रॉयड और iOS के लिए अवेलेबल इस अपडेट में बैटल रॉयल गेम के नए मोड लाए गए हैं और बहुत से फीचर्स ऐड किए गए हैं। इस अपडेट के बाद जॉम्बी: डार्केस्ट नाइट्स मोड तो आया ही है, साथ ही अपने दोस्तों का मैच देखने के ऑप्शंस जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। इस PUBG Mobile अपडेट का साइज 475MB है। साउथ अफ्रीका और मलेशिया के यूजर्स की मानें तो उन्हें यह अपडेट डाउनलोड करने का ऑप्शन मिल रहा है। अगर आपक अभी यह अपडेट नहीं मिला है तो थोड़े से इंतजार के बाद 0.12 पैच जरूर मिल जाएगा।
PunjabKesari
लेटेस्ट अपडेट की बात करें तो इसमें इवेंट मोड को रिप्लेस करते हुए नया ईवोजोन मोड डार्केस्ट नाइट जोड़ा गया है। इसमें जॉम्बी से फाइट करते हुए टीम को तय वक्त तक जिंदा रहना होगा, जब तक गेम में रात चल रही होगी। इसके अलावा प्लेयर्स अब अपने दोस्तों का गेम भी देख सकते हैं। प्लेयर्स को गेम ओपन करने पर पहले यह तो दिखता था कि उनके दोस्त कितने वक्त से किसी गेम में हैं, लेकिन उनका गेम देखने का ऑप्शन पहले नहीं मिलता था। अब दोस्तों के अलावा क्रू और क्लैन मेंबर्स के मैच भी देखे जा सकते हैं।
PunjabKesari
नया अपडेट Tencent और PUBG Corp की 'PUBG मोबाइल क्लब 2019' शुरू करने की घोषणा के कुछ हफ्ते बाद आया है। PUBG Corp द्वारा अनाउंस इस क्लब इवेंट को दुनिया का सबसे बड़ा ई-स्पोर्ट्स वेंचर बताया जा रहा है, जिसमें विनर्स 2.5 मिलियन डॉलर (करीब 17 करोड़ रुपये) के प्राइज पूल जीत सकेंगे।' इसके स्प्रिंग स्प्लिट ग्लोबल फाइनल्स जुलाई में जर्मनी में होंगे। पबजी मोबाइल का यूजरबेस दुनियाभर में करीब 20 करोड़ यूजर्स का है, जिनमें से 3 करोड़ डेली प्लेयर्स हैं। भारत में भी यह सबसे तेजी से पॉप्युलर हुआ मोबाइल गेम बन चुका है। ई-स्पोर्ट्स का आयोजन करवाने वाली कंपनी Cobx गेमिंग के फाउंडर राजदीप गुप्ता ने कहा, 'भारत में 5 करोड़ प्लेयर्स पबजी मोबाइल गेम खेलते हैं, जो सबसे बड़ा नंबर है।' उन्होंने कहा कि आप नहीं जान सकते कि भारत में सबसे अच्छा प्लेयर कौन है, वह कहीं भी हो सकता है और जरूरी नहीं कि हाइलाइट ही हो।
PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Isha