3 वेरिएंट में लॉन्च हुआ नया TVS iQube Electric scooter, शानदार फीचर्स के साथ मिलेगी 140 km रेंज

  • 3 वेरिएंट में लॉन्च हुआ नया TVS iQube Electric scooter, शानदार फीचर्स के साथ मिलेगी 140 km रेंज
You Are HereGadgets
Wednesday, May 18, 2022-5:03 PM

ऑटो डेस्क. TVS Motor Company ने अपने नए TVS iQube Electric scooter (टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर) को तीन वेरिएंट में लॉन्च कर दिया है। अपने नया मॉडल को लेकर कंपनी ने पहले से ज्यादा रेंज मिलने और सुरक्षित होने का दावा किया है। कंपनी के मुताबिक यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार फुल चार्जिंग करने पर 140 किमी की ऑन-रोड रेंज के साथ आता है। इसके साथ ही यह इलेक्ट्रिक स्कूटर में ढेर सारे फीचर्स से लैस है।

PunjabKesari

 

TVS iQube सीरीज 11 रंगों और 3 चार्जिंग विकल्पों में 3 वैरिएंट्स में उपलब्ध है। यह ई-स्कूटर बेस वेरिएंट TVS iQube, मिड वैरिएंट TVS iQube S और टॉप वैरिएंट  TVS iQube ST में पेश किया गया है। 

 

 

TVS iQube Electric scooter में 7-इंच टीएफटी टचस्क्रीन और क्लीन यूआई, इन्फिनिटी थीम पर्सनलाइजेशन, वॉयस असिस्ट और टीवीएस आईक्यूब एलेक्सा स्किलसेट, इंट्यूटिव म्यूजिक प्लेयर कंट्रोल, ओटीए अपडेट, प्लग-एंड-प्ले कैरी के साथ फास्ट चार्जिंग जैसी कई इंटेलिजेंट कनेक्टेड फीचर्स, चार्जर, व्हीकल हेल्थ और सेफ्टी नोटिफिकेशंस, कई ब्लूटूथ और क्लाउड कनेक्टिविटी ऑप्शन, 32 लीटर स्टोरेज स्पेस जैसी सुविधाएं मिलेंगी।

 

 

लॉन्चिंग के साथ ही कंपनी ने TVS iQube और TVS iQube S की बुकिंग शुरू कर दी है। इस ई-स्कूटर को खरीदने के लिए ग्राहक कंपनी की वेबसाइट पर बुकिंग करा सकते हैं। दोनों स्कूटर 33 शहरों में कंपनी के मौजूद डीलरशिप पर उपलब्ध हैं। वहीं, TVS iQube ST की प्री-बुकिंग की जा सकती है। कंपनी टीवीएस आईक्यूब एसटी की बुकिंग और डिलीवरी शुरू करने सहित अन्य जानकारी जल्द शेयर करेगी। 

 


कीमत की बात करें तो TVS iQube की ऑन रोड कीमत दिल्ली में 98,564 रुपये है, जबकि बेंगलुरु में ऑन रोड कीमत 1,11,663 रुपये है। जबकि, TVS iQube S की ऑन रोड कीमत दिल्ली में 1,08,690 रुपये है और बेंगलुरु में ऑन रोड कीमत 1,19,663 रुपये है। वहीं, आप TVS iQube ST को 999 रुपये में प्री-बुक या रिजर्व करा सकते हैं।
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:suman prajapati

Popular News