Google Duo का नया अवतार, अब एक साथ 8 लोग कर सकेंगे वीडियो कॉल

  • Google Duo का नया अवतार, अब एक साथ 8 लोग कर सकेंगे वीडियो कॉल
You Are HereGadgets
Tuesday, May 28, 2019-3:53 PM

नई दिल्ली: गूगल का मशहूर वीडियो चैट मोबाइल एप गूगल डुओ लोगों को करीब लाने के लिए नया फीचर लेकर आ रहा है। अब गूगल डुओ में 8 लोग एक साथ वीडियो कॉल कर सकेंगे। पहले केवल 4 लोग ही वीडियो कॉल कर सकते थे। दरअसल वीडियो कॉल में मेंबर्स की लिमिट बढ़ने के साथ गूगल डुओ को भारत, ब्राजील और इंडोनेशिया समेत कई देशों में नया डेटा सेविंग मोड मिला है। 
PunjabKesari

गूगल के प्रिंसिपल इंजीनियर जस्टिन ऊबर्टी ने ट्वीट करके यह जानकारी दी कि अब गूगल डुओ कॉलिंग एंड टु एंड इनक्रिप्टेड है। कंपनी इन सभी नए फीचर्स के जरिए वॉट्सऐप के वीडियो कॉलिंग फीचर को टक्कर देना चाहता है। गूगल डुओ बेस्ट वीडियो काॅलिंग एप है। ये बहुत ही आसान है बस ऐप में लाॅगइन करके अपना नम्बर समिट करना है और ऐप वीडियो काॅल करने के लिए बिल्कुल तैयार है। 
PunjabKesari

गूगल डुओ एक नाॅक-नाॅक फीचर है जिसमें काॅलर काॅल रिसीव होने के पहले लाइव प्रिव्यू देख सकता है। इसमें वीडियो मैसेज भी भेजे जा सकते हैं। गूगल ने अपने इस वीडियो कॉलिंग ऐप के लिए एंड टु एंड इनक्रिप्शन फीचर भी जोड़ा है। इसके अलावा गूगल अब यूजर को किसी भी टाइम ग्रुप कॉलिंग जॉइन या लीव करने का ऑप्शन देता है। 
PunjabKesari

बता दें कि हाल ही में माइक्रोसॉफ्ट ने Skype पर लोगों की लिमिट को बढ़ाकर 50 तक कर दिया है। वहीं, ऐपल ने Facetime पर 32 मेंबर्स तक के सपॉर्ट को रोल-आउट किया है। जिसके बाद गूगल डुओ यह सुविधा  दे रहा है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:vasudha

Popular News