ओला ने बनाया रिकॉर्ड, एक दिन में ही हासिल की एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की 10,000 बुकिंग्स

  • ओला ने बनाया रिकॉर्ड, एक दिन में ही हासिल की एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की 10,000 बुकिंग्स
You Are HereGadgets
Friday, September 2, 2022-12:56 PM

ऑटो डेस्क. ओला इलेक्ट्रिक ने 15 अगस्त को एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च किया था। कंपनी ने इसे 99,999 रुपये की शुरूआती कीमत पर भारतीय बाजार में उतारा था। एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर को ग्राहकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। ओला ने 1 सितंबर को एस1 की बुकिंग शुरू की थी। कुछ ही समय में कंपनी को इसकी 10,000 बुकिंग मिल गईं। इसकी जानकारी कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल ने दी है। 

PunjabKesari
बता दें ओला ने 499 रुपये पर एस1 की बुकिंग शुरू की थी। बुकिंग के बाद आज (2 सितंबर) से स्कूटर को खरीदा जा सकता है। कंपनी 7 सितंबर से स्कूटरों की होम डिलीवरी शुरू करेगी। एस1 प्रो के मुकाबले इसकी रेंज में बदलाव देखने को मिलता है। कंपनी का दावा है कि ओला एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की एआरएआई प्रमाणित रेंज 141 किलोमीटर है जबकि प्रो वर्जन में 181 किमी का रेंज मिलता है।

PunjabKesari


फीचर्स और कलर ऑप्शन

Ola Electric S1 में रिवर्स मोड, ईको मोड, इलेक्ट्रिक स्टीयरिंग कंट्रोल लॉक, म्यूजिक, ओवर द एयर अपडेट, रिमोट बूट लॉक/अनलॉक, ब्लूटूथ, जीपीएस कनेक्टिविटी, नेविगेशन, साइड स्टैंड अलर्ट आदि दिया गया है। ओला एस1 नियोमिंट, जेट ब्लैक, पोरासिलिन वाइट, लिक्विड सिल्वर और कोरल ग्लैम 5 कलर्स में उपलब्ध है। 

PunjabKesari


Edited by:Parminder Kaur

Latest News