OnePlus अगले साल लांच करेगा 5G स्मार्टफोन: कार्ल पेई

  • OnePlus अगले साल लांच करेगा 5G स्मार्टफोन: कार्ल पेई
You Are HereGadgets
Wednesday, October 24, 2018-9:59 AM

गैजेट डेस्क- लोकप्रिय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस अपने फ्लैगशिप फोन OnePlus 6T को लांच करने वाली है। वहीं वनप्लस के सीईओ कार्ल पेई ने पुष्टि कर दी है कि कंपनी अगले साल अपना 5G स्मार्टफोन लांच करेगी। कार्ल पीई ने यह बयान चिपसेट निर्माता कंपनी क्वॉलकॉम के 4G/5G समिट 2018 में दिया है। इस दौरान क्वॉलकॉम के प्रसिडेंट क्रिस्टियानो आमोन भी मौजूद थे। बता दें कि वनप्लस 6टी 29 अक्टूबर को न्यू यॉर्क में एक इवेंट में लांच होगा। 

PunjabKesariइस खुलासे के बाद अब वनप्लस उन शुरुआती कंपनियों में शामिल होगी, जो 5G स्मार्टफोन सबसे पहले लांच करेंगी। दूसरी तरफ इस जानकारी से यह भी पता चल गया है कि OnePlus 6T में 5जी के लिए सपॉर्ट नहीं होगा। यानी वनप्लस ग्राहकों को कंपनी के 5G स्मार्टफोन के लिए थोड़ा और इंतज़ार करना होगा। इसके अलावा बताया जा रहा है कि आने वाला स्मार्टफोन वनप्लस 6टी का अपग्रेडेड वेरियंट होगा और इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन X50 5G मॉडम दिया जा सकता है।

PunjabKesari5G स्मार्टफोन

अापको बता दें कि सैमसंग व हुवावे जैसी कंपनियों  पहले ही 5G कनेक्टिविटी वाले हैंडसेट्स पर काम कर रहीं हैं। वहीं वनप्लस के अलावा, आसुस, मोटोरोला, एलजी, शाओमी, ओप्पो, शार्प, एचटीसी, एचएमडी, वीवो और दूसरी कंपनियां भी अपने स्मार्टफोन्स में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन एक्स50 5जी मॉडम देने की योजना बना रही हैं। एेसे में देखना होगा कि कौन सी कंपनी मार्केट में अपना पहला 5G स्मार्टफोन लांच करेगी।


Edited by:Jeevan

Latest News