OnePlus 6 को अक्टूबर सिक्योरिटी पैच के साथ मिली ये खास अपडेट

  • OnePlus 6 को अक्टूबर सिक्योरिटी पैच के साथ मिली ये खास अपडेट
You Are HereLatest News
Monday, October 22, 2018-2:18 PM

गैजेट डेस्क- चीनी कंपनी वनप्लस ने अपने स्मार्टफोन Oneplus 6 के लिए OxygenOS Beta वर्जन 5 रोल-आउट कर दिया है। कंपनी ने इस नए अपडेट में हुए बदलावों कि जानकारी अपने ऑफिशियल फोरम में शेयर की है। इसमें कंपनी ने लेटेस्ट अक्टूबर सिक्योरिची पैच भी दिया है। इसके अलावा कंपनी ने इसमें फोन के पावर अॉफ मेन्यू के UI (यूजर इंटरफेस) में भी बदलाव किए हैं। वहीं स्मार्टफोन के स्क्रीनशॉट इंटरफेस में भी बदलाव किया गया है।

PunjabKesari

मिलेेगा ये फायदा

माना जा रहा है कि कंपनी ने इस पूरे अॉपरेटिंग सिस्टम में कई बग्स और समस्याओं को ठीक किया है और कई अॉप्टिमाइजेशन और सिस्टम लेवल के बदलाव किए हैं। ये आॅप्टिमाइजेशन फोन के अॉपरेटिंग सिस्टम को और ज्यादा स्टेबल करेंगे।

कंपनी का बयान

OnePlus के स्टाफ मैनेजर Manu J ने इस Beta वर्जन के लिए एक वार्निंग भी पोस्ट की है। वार्निंग के मुताबिक, वर्जन में कुछ बग्स भी हो सकते हैं और हो सकता है यह पूरी तरह से स्टेबल ना हो। इसका फाइनल वर्जन कुछ समय बाद OTA के जरिए रिलीज किया जाएगा।PunjabKesariओपन Beta

ओपन Beta पब्लिक Beta की तरह होता है, जहां कंपनी कुछ नए फीचर्स और बदलावों को स्टेबल वर्जन में देने से पहले Beta वर्जन में देती है। इससे कुछ टेस्टर और बाकी यूजर्स इसे टेस्ट कर इसमें शामिल बग और समस्याओं का फीडबैक कंपनी को देते हैं। इसके बाद कंपनी इन समस्याओं को ठीक कर फीचर्स और बदलावों को फाइनल वर्जन यानी स्टेबल वर्जन में देती है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan