OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर

  • OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर
You Are HereGadgets
Tuesday, May 14, 2019-10:24 PM

गैजेट डैस्कः आज लंदन, न्यू यॉर्क और भारत के बेंगलुरु में एकसाथ पॉप अप कैमरा के साथ One plus ने 7 Pro और 7 लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस फोन में दुनिया के सबसे फास्टेस्ट Unlock होने का दावा किया है। लंबे वक्त से इस स्मार्टफोन्स का इंतजार किया जा रहा था। OnePlus 7 को कंपनी के पिछले सफल डिवाइस OnePlus 6T का अपग्रेड माना जा रहा है, वहीं सबकी नजरें OnePlus 7 Pro पर होंगी। OnePlus 7 Pro को लेकर कंपनी का दावा है कि यह सभी मौजूदा प्रीमियम स्मार्टफोन्स से बेहतर और ज्यादा दमदार होगा। कीमत की बात करें तो OnePlus 7 Pro की शुरुआती कीमत 49,999 रुपए हो सकती है। OnePlus 7 इससे सस्ता होगा यह तो तय है, लेकिन फोन की शुरुआती कीमत 38,999 रुपए तक हो सकती है।
PunjabKesari
भारत के बेंगलुरु में यह लॉन्च इवेंट इंटरनैशनल एग्जिबिशन सेंटर में रखा गया है। कंपनी के ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर इस लॉन्च इवेंट को लाइव देखा जा सकता है। पिछले महीने कंपनी ने 999 रुपये में इवेंट के टिकट्स की बिक्री भी फैन्स के लिए शुरू की थी और कुछ मिनट्स में ही इवेंट के सारे टिकट बिक गए थे।

स्मार्टफोन के फीचर
OnePlus 7 Pro स्मार्टफोन प्रीमियम फीचर्स के साथ आएगा, जिनमें 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले, रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप और पॉप-अप सेल्फी कैमरा शामिल है। स्मार्टफोन में 5G सपॉर्ट होगा। OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro दोनों ही स्मार्टफोन्स की टक्कर मार्केट में पहले से मौजूद iPhone XS, Galaxy S10+ और Huawei P30 Pro जैसे प्रीमियम डिवाइसेज से होगी।
PunjabKesari
ऐमजॉन पर प्रीबुकिंग शुरू
वनप्लस ने पहले ही कन्फर्म कर दिया है कि भारत में इन डिवाइसेज को ऑनलाइन शॉपिंग प्लैटफॉर्म ऐमजॉन पर खरीदा जा सकेगा। बीते दिनों ऐमजॉन पर इन स्मार्टफोन्स की प्रीबुकिंग भी शुरू हो चुकी है। कस्टमर्स को फ्लैगशिप डिवाइस बुक करने के लिए 1000 रुपये चुकाने हैं, जो बाद में पूरा पेमेंट करते वक्त कस्टमर्स को मिल जाएंगे। ऐमजॉन इंडिया के अलावा OnePlus 7 Pro को क्रोमा और रिलायंस डिजिटल स्टोर्स पर ऑफलाइन भी बुक किया जा सकता है।
PunjabKesari


Edited by:Isha

Latest News