आ रही GTA 6, गेमिंग इंडस्ट्री में धमाका करने को तैयार Rockstar Games

  • आ रही GTA 6, गेमिंग इंडस्ट्री में धमाका करने को तैयार Rockstar Games
You Are HereGadgets
Monday, May 13, 2019-5:01 PM

गैजेट डैस्क : दुनिया की सबसे बड़ी गेम डिवैल्पर कम्पनियों में से एक रॉकस्टार गेम्स एक बार फिर गेमिंग इंडस्ट्री में धमाका करने वाली है। रॉकस्टार गेम्स अपनी ग्रैड थैफ्ट ऑटो (GTA) सीरीज को आगे बढ़ाते हुए नई GTA 6 गेम को लाने वाली है। इस गेम को अब तक के सबसे बेहतरीन ग्राफिक्स के साथ लाया जाएगा। जानकारी के मुताबिक रॉकस्टार गेम्स GTA VI गेम को वर्ष 2020 के मध्य में लॉन्च करेगी।

PunjabKesari

सबसे सफल वीडियो गेम्स में से एक है GTA

आपको बता दें कि GTA सीरीज को दुनिया में सबसे ज्यादा लोकप्रिय वीडियो गेम्स में से एक माना जाता है। इस गेम को वर्ष 1990 में GTA 1 नाम से लॉन्च किया गया था जिसने बहुत ही बड़ी सफलता अर्जित की थी। इसके बाद रॉकस्टार गेम्स ने GTA सीरीज को आगे कंटिन्यू किया। 6 साल पहले लॉन्च हुई GTA 5 ने गेमिंग इंडस्ट्री में एक बहुत ही बड़ी सफलता हासिल की है और अब एक बार फिर रॉकस्टार गेम्स नई GTA 6 से गेमिंग इंडस्ट्री में धमाका करने की तैयारी कर रही है।  

PunjabKesari

कम्पनी के सामने है अभी एक समस्या

GTA 6 गेम को बेहतर बनाते-बनाते इसकी मैमोरी काफी बढ़ गई है। नई गेम्स को लेटैस्ट गेमिंग तकनीक के साथ बनाया जा रहा है, जिस वजह से GTA 6 मौजूदा XBOX 360 और PS4 गेमिंग कन्सोल्स पर काम नहीं करेगी। इसके लिए हाई एंन्ड ग्राफिक मैमोरी वाली सोनी प्ले स्टेशन 5 की जरूरत पड़ेगी। ऐसे में कहा जा सकता है कि इसके आने से पहले सोनी प्ले स्टेशन 5 के आने की उम्मीद है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News