कंफर्म: Oppo भारत में जल्द लॉन्च करेगी Reno 7 सीरीज़ के स्मार्टफोन्स, मिलेंगे ये फीचर्स

  • कंफर्म: Oppo भारत में जल्द लॉन्च करेगी Reno 7 सीरीज़ के स्मार्टफोन्स, मिलेंगे ये फीचर्स
You Are HereGadgets
Thursday, January 20, 2022-4:06 PM

गैजेट डेस्क: Oppo जल्द ही भारत में अपनी Reno 7 सीरीज़ के स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने वाली है। इस सीरीज़ के तहत कंपनी Oppo Reno 7 5G, Oppo Reno 7 Pro 5G और Oppo Reno 7SE 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। खास बात यह है कि इन तीनों ही फोन्स का डिजाइन आईफोन 13 सीरीज़ के जैसा ही होगा।

इस सीरीज़ के तहत जो बेस मॉडल लाया जाएगा वह होगा Oppo Reno 7 5G जिसमें कि 6.4 इंच की HD+ AMOLED डिस्प्ले दी गई होगी जोकि 90Hz के रिफ्रैश रेट को सपोर्ट करेगी। इस फोन में एंड्रॉयड 11 पर आधारित ColorOS 12 ऑपरेटिंग सिस्टम मिलेगा। परफोर्मेंस को बेहतर बनाने के लिए इसमें स्नैपड्रैगन 778G प्रोसैसर दिया जाएगा। यह फोन 12 जीबी रैम और 256 जीबी की इंटर्नल स्टोरेज को सपोर्ट करेगा।

इस फोन के रियर में ट्रिप्ल रियर कैमरा सैटअप मिलेगा जिसमें से मेन कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा, वहीं दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का होगा और तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का होगा। सेल्फी के लिए इस फोन को खास बताया जा रहा है क्योंकि इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा जोकि सोनी कंपनी द्वारा तैयार किया गया होगा। ये फोन 5G, 4G VoLTE, Wi-Fi 6, ब्लूटूथ v5.2, GPS/A-GPS, NFC और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट को सपोर्ट करेगा।


Edited by:Hitesh

Latest News